Latest News
Home > Archived > मजदूर के खाते से उड़ाए साढ़े पांच हजार रुपए

मजदूर के खाते से उड़ाए साढ़े पांच हजार रुपए

पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

शिवपुरी । कोलारस में गुरुवार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास स्थित एटीएम से एक ठग ने गरीब मजदूर का एटीएम बदलकर उसके खाते से साढ़े पांच हजार रुपये उड़ा दिए। ठग ने मजदूर को दूसरा एटीएम दिया जोकि हरियाणा में होडल जिला पलवल निवासी ओमप्रकाश पुत्र श्यामलाल तनवार पुरानी सब्जी मंडी खटीक मोहल्ला होडल का है। जब फरियादी इस मामले की रिपोर्ट करने थाने पहुंचा तो उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।
बताया गया है कि रामनगर टोल नाके पर काम करने वाला मनीराम जाटव पुत्र खच्चूराम जाटव निवासी अमरपुर तहसील कोलारस जब एटीएम पर पहुंचा तो उसने देखा कि वहां एक दुबला-पतला युवक खड़ा हुआ था। फरियादी एटीएम उपयोग करना नहीं जानता इसलिए उसने युवक से कहा कि वह एटीएम लगाकर चेक कर ले कि उसका भुगतान आया या नहीं। इस पर आरोपी ने मनीराम का एटीएम लिया और उसे मशीन में लगाया और फरियादी को यह कहते हुए वापस कर दिया कि अभी भुगतान नहीं आया। इसी बीच चकमा देकर उसने मनीराम का एटीएम ले लिया और दूसरा एटीएम उसे पकड़ा दिया। मनीराम एटीएम लेकर डहरवारा चला गया, जहां उसने बैंक जाकर प्रबंधक से वेतन न आने की बात कही। इस पर मैनेजर ने उसका खाता नंबर देखकर कहा कि उसका वेतन साढ़े 5 हजार न केवल खाते में आ गया, बल्कि वह निकाल भी लिया गया है। यह सुनकर मनीराम समझ गया कि वह ठगी का शिकार हो गया है।

दूसरा एटीएम होडल निवासी ओमप्रकाश का था
फरियादी मनीराम जाटव ने ठग द्वारा दिया एटीएम बैंक जाकर अधिकारियों को दिखाया उसे तो पता चला कि वह एटीएम ओमप्रकाश पुत्र श्यामलाल तनवार निवासी होडल का था जिसका कार्ड नंबर 4591510104055418 है। एटीएम धारक का मोबाइल नंबर 09416294701 है। इस नंबर पर जब बातचीत की तो ओमप्रकाश ने मोबाइल उठाया और बताया कि एक-डेढ माह पूर्व उनका एटीएम चोरी हो गया था और उनके खाते से भी रकम निकाल ली थी।

Updated : 2014-07-20T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top