Home > Archived > पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैड रवाना हुई टीम इंडिया

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैड रवाना हुई टीम इंडिया

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैड रवाना हुई टीम इंडिया
X

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली 18 सदस्यीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज़ में हिस्सा लेने के लिए आज इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई । नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज में टेस्ट मैच की शुरूआत नौ जुलाई से होगी।
इंग्लैंड में खेले जाने वाले दौरे की शुरुआत 26 जून से लीसेस्टर में तीन दिवसीय अभ्यास मैच के साथ होगी। भारतीय टीम को इसके बाद एक से तीन जुलाई तक डर्बीशर के खिलाफ भी अभ्यास मैच खेलना है। ट्रेंटब्रिज में पहला टेस्ट नौ जुलाई से खेला जाएगा, जबकि इसके बाद लॉर्ड्स (17 से 21 जुलाई), साउथंपटन के द रोज बाउल (27 से 31 जुलाई), ओल्ड ट्रैफर्ड (सात से 11 अगस्त) और द ओवल (15 से 19 अगस्त) में बाकी टेस्ट खेले जाएंगे। टेस्ट सीरीज़ के बाद 25 अगस्त से सात सितंबर तक पांच मैचों की वनडे सीरीज़ और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा।

टीम:- महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), मुरली विजय, शिखर धवन, गौतम गंभीर, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, ईश्वर पांडे, इशांत शर्मा, स्टुअर्ट बिन्नी, वरुण एरन, रिद्धिमान साहा और पंकज सिंह।


Updated : 22 Jun 2014 12:00 AM GMT
Next Story
Top