Top
Home > Archived > हेमराज की विधवा ने की शरीफ को निमंत्रण की निंदा

हेमराज की विधवा ने की शरीफ को निमंत्रण की निंदा

हेमराज की विधवा ने की शरीफ को निमंत्रण की निंदा
X

मथुरा | सीमा पर शहीद हुए सैनिक हेमराज की पत्नी ने नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को निमंत्रण दिए जाने की निंदा करते हुए कहा कि शरीफ उनके पति का सिर लाएं अथवा निर्मम हत्या की निंदा करें।
हेमराज की पत्नी धर्मवती ने कहा कि शरीफ को मेरे पति का शव लाना चाहिए अथवा पेरे पति का सिर कलम करने की पाकिस्तानी सैनिकों की बर्बर करतूत की सार्वजनिक तौर पर निंदा करनी चाहिए। लांस नायक हेमराज की पिछले साल आठ जनवरी को जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तानी सैनिकों की हत्या कर दी थी और उनका सिर काटकर ले गए थे।
धर्मवती ने कहा कि वास्तव में मोदी को शरीफ को आमंत्रित नहीं करना चाहिए था। मैंने मथुरा में मोदी की चुनावी सभा के बाद भाजपा को वोट दिया। मोदी ने उस सभा में मेरे पति के मामले को लेकर मनमोहन सरकार की निष्क्रियता पर निशाना साधा था और पाकिस्तान को चुनौती दी थी।
यह पूछे जाने पर कि भारत ने इस करतूत का अब बदला क्यों नहीं लिया तो उन्होंने दावा किया कि जनरल वीके सिंह ने उस वक्त बदला लेने का वादा किया था। धर्मवती देश में शरीफ की मौजूदगी के खिलाफ कल से भूख हड़ताल करने की योजना बना रही हैं।
उन्होंने कहा कि मैं 26 मई से भूख हड़ताल करूंगी और यह तब तक जारी रहेगा जब तक शरीफ भारत में रहेंगे। अगर वह अपने सैनिकों की करतूत पर खेद प्रकट नहीं करते तो इसका मतलब यह होगा कि वह बदले नहीं हैं।

Updated : 2014-05-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top