Top
Home > Archived > साइना, सिंधु की मौजूदगी में भारतीय टीम को हराना मुश्किल: रतनाचोक

साइना, सिंधु की मौजूदगी में भारतीय टीम को हराना मुश्किल: रतनाचोक

नई दिल्ली | पिछले कुछ समय से चोटों से जूझ रही मौजूदा विश्व चैम्पियन रतचानोक इंतानोन का मानना है कि भारत को हराना मुश्किल होगा क्योंकि उसके पास साइना नेहवाल और पीवी सिंधु के रूप में दो शीर्ष खिलाड़ी मौजूद हैं।
मौजूदा उबेर कप में थाईलैंड टीम के अभियान की अगुवाई कर रही रतनाचोक ने कहा कि भारतीय टीम बहुत मजबूत है। भारत में नंबर एक और नंबर दो, साइना और सिंधु बहुत अच्छी खिलाड़ी हैं और काफी आत्मविश्वास से खेलती हैं। ये दोनों काफी अच्छी हैं लेकिन इनका अलग स्टाइल है। मैं विश्व चैम्पियनशिप में सिंधु के खिलाफ खेली थी, वह इतनी आत्मविश्वास से भरी नहीं थी और नर्वस थी, लेकिन वह बहुत अच्छी खिलाड़ी है। इसलिये मुझे लगता है कि भारत के खिलाफ यह 50-50 का मैच होगा।
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक मुश्किल ड्रा है। टीमें कठिन हैं। लेकिन हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाएंगे। भारत, कनाडा और हांगकांग हमारे ड्रा में हैं। भारत और हांगकांग के खिलाफ यह 50-50 का मैच होगा। मुझे युगल के बारे में इतना कुछ नहीं पता लेकिन हमारे पास मजबूत युगल जोड़ी भी है। हम सारे एकल मैच जीतने का प्रयास करेंगे। हर अंक महत्वपूर्ण है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। अभी हमारा लक्ष्य क्वार्टर फाइनल है। थाईलैंड का सामना मंगलवार को भारत से होगा।

Updated : 2014-05-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top