Latest News
Home > Archived > भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक खत्म, शपथ ग्रहण की तारीख का फैसला 20 मई को

भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक खत्म, शपथ ग्रहण की तारीख का फैसला 20 मई को

भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक खत्म, शपथ ग्रहण की तारीख का फैसला 20 मई को
X

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के मुख्‍यालय में करीब एक घंटे चली पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक खत्‍म हो गई। बैठक में भाजपा नेता नरेंद्र मोदी, अध्‍यक्ष राजनाथ सिंह, वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी, नितिन गडकरी समेत अन्‍य कई नेताओं ने हिस्सा लिया।
बोर्ड की इस बैठक में यह फैसला लिया गया है कि 20 मई को भाजपा की संसदीय दल की बैठक होगी। इस बैठक में पार्टी के नेता का चुनाव किया जाएगा। पार्टी अध्यक्ष राजनाथ ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह की तारीख 20 मई की बैठक में तय किया जाएगा। शपथ ग्रहण की तारीख अभी तय नहीं है।
नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस जीत के लिए मैं देशवासियों का आभार व्‍यक्‍त करता हूं। साथ ही मीडिया का भी आभारी हूं। यह चुनाव बहुत ही उत्‍साह के साथ संपन्‍न हुआ है। मतदाता जागरूकता के लिए उन्‍होंने मीडिया का भी धन्‍यवाद किया। इससे पहले, मोदी ने आडवाणी के पैर भी छुए।
गौरतलब है कि इतिहास रचते हुए नरेंद्र मोदी केंद्र में ‘‘तिहरे शतक’’ के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। राष्ट्रपति भवन के फोर कोर्ट में उनका शपथ ग्रहण होगा। भाजपा ने तीन हजार लोगों को आमंत्रित किया है। भाजपा के नेतृत्व में राजग ने 16वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव में लगभग 335 सीटों पर कब्जा कर कांग्रेस को अब तक की सबसे बुरी पराजय का मुंह दिखाया है।

Updated : 2014-05-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top