Latest News
Home > Archived > भारत की विजय, अच्छे दिन आने वाले हैं: नरेंद्र मोदी

भारत की विजय, अच्छे दिन आने वाले हैं: नरेंद्र मोदी

भारत की विजय, अच्छे दिन आने वाले हैं: नरेंद्र मोदी
X

अहमदाबाद | भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की आसन्न जीत का संकेत देने वाले चुनावी रुझानों पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा कि भारत की विजय हुई है, अच्छे दिन आने वाले हैं।
मोदी ने टि्वटर पर लिखा कि भारत की जीत हुई है..भारत की विजय। अच्छे दिन आने वाले हैं। मोदी का प्रधानमंत्री बनना अब तय है। मोदी ने बाद में अपनी मां से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।
प्रारंभिक रुझानों में भाजपा अकेले ही 275 सीटों पर आगे चल रही है जो कि लोकसभा चुनाव में इसका अभी तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। वहीं राजग 300 का आंकड़ा पार करने को तैयार है। इससे पहले भाजपा ने सबसे अच्छा प्रदर्शन 1999 में किया था, जब पार्टी ने अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में सरकार बनायी थी। उस समय भाजपा को 182 सीटें मिली थीं।
शीर्ष नेताओं लालकृष्ण आडवाणी और राजनाथ सिंह ने पार्टी की जीत के लिए मोदी को बधाई दी। पार्टी की भारी जीत से उत्साहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में ढोल नगाड़ों पर डांस किया और मिठाइयां बांटी। मोदी गुजरात के वडोदरा और उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वह वडोदरा में 5.7 लाख वोटों से आगे हैं, वहीं वह वाराणसी में एक लाख वोटों से आगे चल रहे हैं।
मोदी अपनी मां का आशीर्वाद लेने आज उनसे मिलने गए। मोदी ने झुककर मां हीराबा का चरण स्पर्श किया और उन्होंने उनके सिर पर हाथ रखा। मतगणना के रुझानों को लेकर पूछने पर उन्होंने कहा कि मेरा आशीर्वाद हमेशा उसके साथ है और वह देश को विकास के पथ पर आगे ले जाएगा।


Updated : 2014-05-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top