Latest News
Home > Archived > मैं नीच राजनीति नहीं करता: मोदी 

मैं नीच राजनीति नहीं करता: मोदी 

मैं नीच राजनीति नहीं करता: मोदी 
X

गोरखपुर | भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां पडरौना में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि कुशीगनर में आकर सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी नीच रानीति करते हैं, मैं नीच राजनीति नहीं करता। उन्होंने कहा कि ऊंच-नीच और छुआछूत की राजनीति सोनिया गांधी करती हैं। उन्होंने काह कि बेरोजगारों, किसानों और गरीबों के हित की बात करना नीच राजनीति है तो मुझे यह मंजूर है। दिल्‍ली में मां-बेटे और यूपी में बाप-बेटे की लाचार सरकार है।
उन्होंने कहा कि अब देश को रिमोट से चलाने वाला नहीं चाहिए। उन्होंने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे देश में जितना अपराध हुआ है उसका 50 प्रतिशत यूपी में हुआ है।
वहीं, देवरिया में नरेंद्र मोदी ने जनता से भावनात्‍मक अपील की। उन्होंने कहा कि देवरिया के हर गांव का एक बेटा गुजरात में काम करता है इसलिए यहां से मेरा गहरा लगाव है। उन्होंने कहा कि वर्ष 1975 में कलराज मिश्र गुजरात में चुनावी सभा करने गए थे तो मैंने उन्‍हें वहां चाय पिलाई थी। उन्होंने साथ ही कहा कि जनता 60 साल का बदला कांग्रेस से लेगी।




Updated : 2014-05-10T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top