Latest News
Home > Archived > भाई के भाजपा में जाने से प्रधानमंत्री दुखी

भाई के भाजपा में जाने से प्रधानमंत्री दुखी

भाई के भाजपा में जाने से प्रधानमंत्री दुखी
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि अपने सौतेले भाई दलजीत सिंह कोहली के भाजपा से जुड़ने के फैसले से वह दुखी हैं । दिल्ली में पद्म सम्मान समारोह से इतर सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'मैं बहुत दुखी हूं। मेरा उनपे वश नहीं है। वे अब बालिग हो गये हैं।
कोहली शुक्रवार को अमृतसर में एक जनसभा में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए थे। स्थानीय कारोबारी कोहली का भाजपा में प्रवेश प्रधानमंत्री सिंह के उस बयान के ठीक एक दिन बाद हुआ जिसमें उन्होंने देश में मोदी लहर की धारणा से इनकार किया था।
डॉ. सिंह ने जोर देकर कहा कि कांग्रेस केंद्र में एक बार फिर से सरकार बना सकती है । प्रधानमंत्री ने कहा संप्रग-3 असंभव नहीं है । कोहली का भाजपा में स्वागत करते हुए मोदी ने कहा था कि वह पार्टी को मजबूत बनाएंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने कहा कि कोहली घटनाक्रम पर मनमोहन सिंह का परिवार हैरान है । यह कहते हुए कि प्रधानमंत्री और कोहली लंबे समय से संपर्क में नहीं हैं उन्होंने कहा था, 'उनकी मंशा के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन अपना राजनीतिक करियर बनाने के लिए वह स्वतंत्र हैं।'
प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह की छह बहनें हैं और कोहली उनके सौतेले भाई हैं । प्रधानमंत्री की माता का बहुत कम उम्र में ही निधन हो गया था।


Updated : 2014-04-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top