Home > Archived > पाकिस्तान के एजेंट हैं केजरीवाल : मोदी

पाकिस्तान के एजेंट हैं केजरीवाल : मोदी

पाकिस्तान के एजेंट हैं केजरीवाल : मोदी
X

जम्मू | जम्मू के हीरानगर में बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने भारत विजय रैली का शंखनाद किया। नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के हीरानगर में भारत विजय रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यहां की जनता के प्यार को ब्याज समेत वापस करूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पापों का हिसाब देने की हिम्मत नहीं। उन्होंने कहा कि देश में किसान खुदकुशी करने को मजबूर है। सरकार को कश्मीर के विस्थापितों के सुध लेने की फुर्सत नहीं है। कांग्रेस की यूपीए सरकार के शासनकाल में जवानों के सर काटे जा रहे हैं। मोदी ने कहा कि जय जवान जय किसान का नारा अब बदल गया है। कांग्रेस का अब नारा है - मर जवान मर किसान।
मोदी ने कहा कि विकास चाहिए तो बीजेपी को चुनिए क्योंकि गरीबों की उम्मीद सिर्फ बीजेपी है। उन्होंने कहा कि महंगाई के खिलाफ भारत विजय पाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि देश को वादे नहीं ईरादे चाहिए।
मोदी ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तीन AK की पाकिस्तान में बहुत चर्चा है। पहले है AK-47 , दूसरे हैं एके एंटनी और तीसरे एके हैं AK-49 । उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें पाकिस्तान का एजेंट करार दिया। मोदी ने कहा कि केजरीवाल पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं और इसलिए उनकी वेबसाइट पर कश्मीर को पाकिस्तान में दिखाया जाता है।
तत्कालीन राजग सरकार के दौरान घाटी के लिए की गई पहलों की कश्मीर के राजनीतिक दलों द्वारा की जा रही प्रशंसा के परिप्रेक्ष्य में नरेन्द्र मोदी ने वायदा किया कि सत्ता में आने पर वह ‘कश्मीर का भाग्य बदलने के लिए’ अटल बिहारी वाजपेयी की नीतियों को आगे बढ़ाएंगे।

Updated : 26 March 2014 12:00 AM GMT
Next Story
Top