Latest News
Home > Archived > भाजपा से हमारा रिश्ता काफी पुराना है : उद्धव

भाजपा से हमारा रिश्ता काफी पुराना है : उद्धव

भाजपा से हमारा रिश्ता काफी पुराना है : उद्धव
X

मुंबई | शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में पार्टी के अध्‍यक्ष उद्धव ठाकरे ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि मोदी को समर्थन देने के लिए लोगों में होड़ मची हुई है। बीजेपी के साथ अपने रिश्ते को उद्धव ने देश की राजनीति का सबसे पुराना रिश्ता बताया है। उन्होंने कहा कि शिवसेना-बीजेपी का रिश्ता टिकेगा या नहीं, इस सवाल पर किसी को परेशान होने की जरुरत नहीं है।
बीजेपी के साथ शिवसेना के रिश्ते पर उद्धव का अहम बयान आया है। सामना में उन्‍होंने कहा कि तमाम साजिश और कई वाद-विवाद बावजूद गठबंधन बरकरार रहा है।
शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने पार्टी पदाधिकारियों और लोकसभा उम्मीदवारों की एक बैठक मंगलवार को बुलाई है।
पार्टी सूत्रों के अनुसार, उम्मीद की जा रही है कि बैठक में शिवसेना नेता लोकसभा चुनाव लड़ने के मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के फैसले के आलोक में अपने पार्टी नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। उद्धव के निकटस्थ सूत्रों ने बताया कि शिवसेना के सभी जिला अध्यक्षों, पार्टी पदाधिकारियों और तमाम वरिष्ठ नेताओं को बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है। बैठक शिवसेना भवन में होगी। उम्मीद की जा रही है कि शिवसेना प्रमुख राज ठाकरे और पूर्व भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी की मुलाकात समेत हाल के राजनीतिक घटनाक्रम पर भी बोलेंगे। इस मुलाकात से भाजपा और शिवसेना के दो दशक पुराने रिश्तों में खटास आ गई है।
इस मुलाकात के बाद मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा था कि हम लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। मैं चुनाव के दौरान अपनी पार्टी की मजबूती दिखा दूंगा। हम प्रधानमंत्री पद के लिए नरेन्द्र मोदी का समर्थन करेंगे। मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए।

Updated : 2014-03-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top