Latest News
Home > Archived > मणिपुर में उग्रवादी हमला, एक जवान शहीद, 3 घायल

मणिपुर में उग्रवादी हमला, एक जवान शहीद, 3 घायल

इंफाल | मणिपुर में उखरुल जिले के लांबिसा में उग्रवादियों द्वारा असम राइफल्स के एक दल पर घात लगाकर हमला किए जाने से एक जवान शहीद हो गया और तीन अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि उग्रवादियों ने एक शक्तिशाली विस्फोट किया और 44वीं असम राइफल्स बटालियन के एक दल पर गोलीबारी की, जिसमें एक जवान शहीद हो गया और तीन अन्य घायल हो गए।
उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की और दोनों पक्षों के बीच करीब एक घंटे तक मुठभेड़ चली। घायल जवानों को अस्पताल ले जाया गया। इंफाल में रैली को संबोधित करने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पहुंचने से कुछ समय पहले उग्रवादियों ने इस हमले को अंजाम दिया।
पुलिस ने बताया कि गंभीर रुप से घायल जवानों को सेना के एक अस्पताल ले जाया गया. इंफाल में एक रैली को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पहुंचने से कुछ मिनट पहले उग्रवादियों ने यह हमला किया। उग्रवादी संगठन युनाइटिड रेवोल्यूशनरी फ्रंट ने यह कहकर मोदी के दौरे के बहिष्कार का आह्वान किया था कि उग्रवाद से निपटने के नाम पर केंद्रीय बल राज्य के लोगों का दमन कर रहे हैं।

Updated : 2014-02-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top