Home > Archived > पाकिस्तान : सैन्य हवाई हमले में 28 आतंकी ढेर

पाकिस्तान : सैन्य हवाई हमले में 28 आतंकी ढेर

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी सेना ने आज उत्तर-पश्चिमी कबायली क्षेत्र के अशांत इलाके में आतंकियों के ठिकानो को निशाना बनाते हुए हमला किया जिसमें 28 आतंकी मारे गए हैं।
सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि जेट लड़ाकू विमानों ने तिरहा घाटी में आतंकवादियों के सात ठिकानो को निशाना बनाया जिसमें 21 आतंकी ढेर हो गए।
एक समाचार चैनल के मुताबिक , पेशावर हमले का मुख्य आरोपी उमर नर्रे हमले मे मारा गया है या नही यह पता नही चल सका है। वही, दूसरी तरफ सुरक्षा सेना ने पेशावर के निकट डर्रा आदनम खेल में हमला किया जिसमें पांच आतंकी मारे गए।
मुख्य पुलिस अधिकारी ईजैज़ एहमद ने बताया कि मैकिनिक में हुई पुलिस-सेना के साथ आतंकियो की मुतभेड़ में दो अन्य आतंकी भी मारे गए।
सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ ने कल शाम खैबर का दौरा किया और सैनिकों से मुलाकात की। इसके साथ ही, उन्होंने अभियान में विशेष सेवा समूह (एसएसजी) के सैनिकों और कमांडरों से भी मुलाकात की और कहा कि अभियान तब तक जारी रखें जब तक आतंकियों का सफाया ना हो जाए।
गौरतलब है कि मंगलवार को पेशावर के सैनिक स्कूल में हुए हमले के बाद पाकिस्तान सेना द्वारा चलाए गए अभियान में अब तक कुल 152 आतंकी मारे गए है।

Updated : 2014-12-20T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top