Home > Archived > रंजिश पर मारी गोली, युवक घायल

रंजिश पर मारी गोली, युवक घायल

मामला संदिग्ध, जांच के बाद ही कार्रवाई करेगी पुलिस


भिण्ड । प्रतापपुरा वेयर हाउस के पास शनिवार को दोपहर के समय चार आरोपियों ने मोटर साइकिल पर सवार होकर जा रहे युवक को जान से मारने की नीयत से गोली मार दी। गोली युवक के जांघ में लगी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस इस मामले को प्रथम दृष्टया संदिग्ध मानकर चल रही है।
जानकारी के अनुसार उरवेश समाधिया पुत्र रामस्वरूप समाधिया उम्र 25 वर्ष निवासी सालमपुर शनिवार को दोपहर के समय अपने बुआ के लड़के बेदप्रकाश शर्मा के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। अभी वह प्रतापपुरा वेयर हाउस के पास पहुंचा था तभी चार लोगों ने जान से मारने की नीयत से उसे गोली मार दी। गोली उरवेश की जांघ में लगी, जिससे वह मोटर साइकिल से गिर पड़ा। वारदात के बाद आरोपीगण वहां से भाग गए।
फिलहाल पुलिस ने फरियादी की युवक की रिपोर्ट पर मोहन, रामसुंदर, जसराम, रामानंद के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस इस घटना को संदिग्ध रूप में देख रही है, इसलिए पुलिस इस मामले की पूरी जांच पड़ताल के बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

चाचा की हत्या के मामले में गवाह है फरियादी
बताया गया है कि उरवेश समाधिया के चाचा की हत्या करीब नौ वर्ष पूर्व कर दी गई थी। हत्या के मामले में उरवेश चश्मदीद गवाह था और उसकी गवाही पर ही आरोपियों को सजा हुई थी। हाल ही में आरोपी जमानत पर आए हुए थे। इसी बात का बदला लेने को लेकर आज युवक पर हमला किया गया है। इधर आरोपी पक्ष का अरोप है कि उरवेश ने उन्हें फंसाने की नीयत से षडय़ंत्र पूर्वक खुद ही स्वयं को गोली मारी है। उसने यह घटना उनकी जमानत निरस्त कराने कराने के लिए रची है। आरोपी पक्ष ने पुलिस अधीक्षक से इस घटना की निष्पक्षता से जांच कराने की मांग की है। 

Updated : 30 Nov 2014 12:00 AM GMT
Next Story
Top