Latest News
Home > Archived > भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले दो टेस्ट में कमेंट्री नहीं करेंगे गांगुली

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले दो टेस्ट में कमेंट्री नहीं करेंगे गांगुली

कोलकाता । क्रिकेटर से कमेंटेटर बने सौरव गांगुली ने कहा कि वह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले और दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में कमेंट्री नहीं कर पाएंगे और इसके बजाय अपनी आईएसएल फ्रेंचाइजी के साथ पुणे जाएंगे।
गांगुली ने एक प्रचार कार्यक्रम से इतर से कहा, ‘‘मैं केवल तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिये जाऊंगा। यह टूर्नामेंट का महत्वपूर्ण चरण है तथा सेमीफाइनल से पहले आखिरी चार मैच होने हैं। इसलिए मैं टीम के साथ दौरा करूंगा।"
इसका मतलब है कि गांगुली आईएसएल के 20 दिसंबर को होने वाले फाइनल तक यहां रहेंगे तथा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बाक्सिंग डे (26 दिसंबर) से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से कमेंटेटर की अपनी भूमिका निभाएंगे। इससे पहले टीम के एक अन्य सह मालिक उत्सव पारेख ने कहा था कि पूर्व भारतीय कप्तान खिलाड़ियों से बात करेंगे लेकिन गांगुली ने इससे इन्कार किया।
उन्होंने कहा, ‘‘मैं पुणे जाऊंगा और उम्मीद है कि हम वहां तीन अंक हासिल करेंगे। अभी मैं इस मुकाम पर खिलाड़ियों से बात नहीं करूंगा।’’ गोललाइन तकनीक के अभाव में एटीके को अपने पिछले मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा था और पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने ट्विटर पर नाराजगी जताई थी। गांगुली ने ट्वीट किया, ‘‘मैंने कभी किसी फुटबॉल टीम को एटीके की तरह नुकसान उठाते हुए नहीं देखा। अगर गार्सिया का दूसरा गोल असल में गोल नहीं था तो फिर फुटबॉल के नियमों को बदला जाना चाहिए।’’


Updated : 2014-11-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top