Latest News
Home > Archived > भारत के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे घायल क्लार्क

भारत के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे घायल क्लार्क

एडीलेड । ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क भारत के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे चूंकि वह शुक्रवार से एडीलेड में शुरू हो रहे दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिये समय पर फिट नहीं हो सके हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ तौर पर कहा था कि क्लार्क को एडीलेड में दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलकर चार दिसंबर से ब्रिसबेन में शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिये अपनी फिटनेस साबित करनी होगी।
हैमस्ट्रिंग चोट से जूझ रहे क्लार्क ने एडीलेड मैच के लिये कल खुद को अनफिट करार दिया लेकिन कहा कि वह अपनी फिटनेस साबित करने के लिये शनिवार को सिडनी ग्रेड मैच खेलेंगे। क्लार्क के विरोधाभासी बयान चयनकर्ताओं और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को रास नहीं आये हैं।
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मेडिकल स्टाफ से मशविरे के बाद बयान जारी किया था। बयान में कहा गया था, ‘‘माइकल यदि अभ्यास मैच खेलता है और फिट हो जाता है तो चयनकर्ताओं का कहना है कि वह टेस्ट टीम में अपनी जगह ले सकता है। यदि वह अभ्यास मैच नहीं खेल पाता है और लगातार चोटों के उसके इतिहास को देखते हुए वह इस सप्ताह कोई क्रिकेट नहीं खेल सकेगा। हमारा फोकस उसे 12 दिसंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिये उसके फिट होने पर है।’’


Updated : 2014-11-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top