Latest News
Home > Archived > मुठभेड़ में पकड़ा 10 हजार का इनामी पतलैया

मुठभेड़ में पकड़ा 10 हजार का इनामी पतलैया

ग्वालियर। 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश जीतू उर्फ जितेन्द्र उर्फ पतलैया गुर्जर को पुलिस ने सीधी मुठभेड़ के बाद गोली से घायल कर पकड़ लिया है। गिजौर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंगपुर गांव के जंगल में हुई इस मुठभेड़ में घायल बदमाश को प्राथमिक उपचार के लिए डबरा के शासकीय अस्पताल ले जाया गया इसके बाद देर रात उसे जयारोग्य अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में लाया गया।
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गिजोर्रा थाना क्षेत्र अन्तर्गत सिंगपुर में लूट, डकैती एवं नकबजनी जैसे अपराधों में आरोपी 10 हजार का इनामी बदमाश पतलैया गुर्जर को सिंगपुर के जंगल में देखा गया है। पुलिस ने बदमाश को पकडऩे के लिए रणनीति तैयार कर सही-सही जानकारी एकत्रित की तो पता चला कि वह किसी गंभीर अपराधिक घटना करने के उद्देश्य से सिंगपुर से कहीं जाने वाला है। पुलिस ने सर्चिंग कर सिंगपुर के जंगल में घेराबंदी की और मोटर साइकिल से भागते हुए इसे रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने मोटर साइकिल पर बैठे हुए एक हाथ से पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पुलिस ने भी जबावी कार्रवाई करते हुए गोली चलाईं। पुलिस की एक गोली बदमाश के दाएं पैर के घुटने में जा धंसी जिससे घायल होकर वह मोटसाइकिल से नीचे जा गिरा। पुलिस ने तुरंत उसे पकड़ लिया। पुलिस ने इस बदमाश के कब्जे से एक 315 बोर का कट््टा, दो जिन्दा कारतूस,एक खाली खोखा एवं पल्सर मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है। इस बदमाश की पहचान लक्षमणगढ़ निवासी जितेन्द्र उर्फ जीतू उर्फ पतलईंयां गुर्जर के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया बदमाश के विरुद्ध ग्वालियर एवं शिवपुरी जिलों के विभिन्न थानों में करीब आधा दर्जन से अधिक अपराधिक घटनाओं में जैसे लूट, डकैती, नकबजनी के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को इसकी लम्बे समय से तलाश थी। इस कारण इस पर 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था।
उधर बदमाश जितेन्द्र ने आरोप लगाया है कि उसे मंगलवार को ही पकड़ लिया गया था। पुलिस उसे गिजौर्रा थाना ले गई और बुधवार शाम को उसकी आंखो पर पट्टी बांध कर पैर में गोली मार दी गई।
मुझ पर इनाम घोषित है इसकी मुझे जानकारी नहीं है। 

Updated : 2014-10-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top