Top
Home > Archived > हंदवाड़ा मुठभेड़ में दो और आतंकी ढेर

हंदवाड़ा मुठभेड़ में दो और आतंकी ढेर

जम्मू । कश्मीर घाटी के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा क्षेत्र में जारी मुठभेड़ मेंइ आज सुरक्षा बलों ने दो और आतंकियों को मार गिराया। इसी मुठभेड़ में सेना का एक जेसीओ शहीद हो गया है जबकि मुठभेड़ में मंगलवार को एक अज्ञात आतंकी भी मारा गया था। मुंगलवार सुबह पेट्टा गांव के निकट वडेरबाला जंगल में सेना और पुलिस के एक संयुक्त तलाशी दल पर आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई।
उत्तरी कश्मीर रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक गुलाम हसन भट ने बताया कि मंगलवार सुबह से शुरू हुयी मुठभेड़ में दो और आतंकी मारे गए हैं जबकि सुरक्षा बलों की तरफ से कोई हताहत नहीं हुआ है। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक तलाश अभियान जारी था।
बताते चलें कि जंगल में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में खास सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार की रात तलाशी अभियान शुरू किया था। मंगलवार को आतंकियों ने सुबह में छह बजकर 45 मिनट पर दल पर हमला कर दिया जिसके बाद जवाबी कार्रवाई हुई। गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया और सेना का एक जेसीओ घायल हो गया। जेसीओ को वहां से हटाकर ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। आज सुबह दो और आतंकियों के मारे जाने की सूचना मिल है। 

Updated : 2014-10-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top