Home > Archived > आमजन को जाम से नहीं मिल पा रही निजात

आमजन को जाम से नहीं मिल पा रही निजात

मुरैना/जौरा। नगर के व्यस्त बाजारों में जाम लगने से नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। जानकारी के अनुसार नगर के व्यस्त बाजारों सदर बाजार, चन्द्रशेखर आजाद रोड, श्रीकृष्ण मंदिर रोड़, पचबीघा, तहसील चौराहा, सब्जी मण्डी रोड़, नया बाजार में भारी एवं बड़े वाहनों के प्रवेश से दिनभर जाम लगता है। जिससे जहां दुकानदारों को परेशानी तो होती ही है, वहीं जाम के चलते पैदल राहगीर भी नहीं निकल पाते हैं। सोमवार से लेकर शनिवार तक जाम के कारण सबसे ज्यादा स्थिति चन्द्रशेखर आजाद रोड़ पर स्थित बैंक के सामने होती है। यहां पर बैंक में आने वाले ग्रामीण एवं ग्राहक अपने-अपने वाहनों को बैंक के बाहर सड़क पर खड़ा कर देते हैं, जिससे हर समय जाम लगता रहता है।
इसी प्रकार श्रीकृष्ण मंदिर रोड़ से लेकर हनुमान चौराहा एवं सदर बाजार में भी बड़े एवं भारी वाहन दिनभर आते-जाते हैं। जिससे भी जाम लगा रहता है। सबसे अहम बात तो यह है कि नगर में भारी वाहनों का प्रवेश राजस्व विभाग एवं नगर परिषद के जिम्मेदार कर्ताधर्ताओं की निष्क्रियता के चलते हो रहा है।
बंदर कर रहे हैं परेशान
नगर में पिछले दो माह से बंदरों का उत्पात नागरिकों के लिये परेशानी बना हुआ है। नया बाजार, पटवा गली, चन्द्रशेखर आजाद रोड, बनिया पाड़ा आदि मोहल्लों में बंदर घरों में घुसकर नागरिकों को घायल कर देते हैं तथा किमती सामान की तोडफ़ोड़ कर देते हैं। तमाम शिकवा शिकायतों के बावजूद नगर परिषद द्वारा बंदरों को पकड़वाने का इंतजाम नहीं किया है।


Updated : 2014-10-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top