Latest News
Home > Archived > बोपन्ना-कुरैशी सेमीफाइनल में, पेस-स्टेपनेक हारे

बोपन्ना-कुरैशी सेमीफाइनल में, पेस-स्टेपनेक हारे

सिडनी | रोहन बोपन्ना और ऐसाम उल हक कुरैशी ने सिडनी इंटरनेशल टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई लेकिन लिएंडर पेस 2014 सत्र की अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रहे और चेक गणराज्य के अपने जोड़ीदार राडेक स्टेपनेक के साथ पहले दौर में ही हारकर बाहर हो गए। बोपन्ना और पाकिस्तान के कुरैशी की तीसरी वरीय जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में कड़े मुकाबले में फिलीपीन्स के ट्रेट हुए और ब्रिटेन के डोमीनिक इनग्लोट की जोड़ी को 6-7, 7-6, 10-3 से हराया।
भारत और पाकिस्तान की यह जोड़ी अगले दौर में लुकास रोसोल और जोओ सोसा की जाइंट किलर जोड़ी से भिड़ेगी जिन्होंने क्वार्टर फाइनल में माइक और बाब ब्रायन की अमेरिका की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी को 3-6, 6-3, 14-12 से हराया। पेस के लिए नये सत्र की शुरूआत बुरे सपने की तरह रही है। चेन्नई ओपन में उन्हें कोर्ट में उतरने का मौका ही नहीं मिला क्योंकि उनके जोड़ीदार फाबियो फोगनीनी चोट के कारण हट गए।
आज पेस और स्टेपनेक की दूसरी वरीय जोड़ी को जूलियन बेनेट्यू और एडवर्ड रोजर वेसलीन की फ्रांस की जोड़ी के हाथों 65 मिनट में 4-6, 4-6 से शिकस्त झेलनी पड़ी। पेस को इस तरह साल के पहले ग्रैंडस्लैम आस्ट्रेलियाई ओपन से पहले मैच अभ्यास का काफी अधिक मौका नहीं मिला।

Updated : 2014-01-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top