Home > Archived > मोटर साइकिल चोर गिरफ्तार

मोटर साइकिल चोर गिरफ्तार

चोर ने किए कई और खुलासे


भिण्ड | देहात थाना पुलिस ने शहर के विभिन्न इलाकों में चोरी करने वाले चोर को मुखबिर की सूचना पर धर-दबोचा। जिससे द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर उसके द्वारा कई चोरी की घटनाओं को अंजाम देना कुबूल गया। वहीं इन चोरियों में उसका साथ देने वाले दो अन्य साथी फरार चल रहे हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि आरोपी राजू पुत्र ज्ञानसिंह (24) निवासी राजा का पुरा बबेड़ी किसी चोरी की वारदात को अंजाम देने घूम रहा है, जिसे पुलिस ने दबिश देकर चोरी की मोटर साइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में चोर ने बताया कि उसने 16-17 दिसंबर की रात यदुनाथ नगर में मोटर साइकिल तथा लावा कम्पनी का मोबाइल चोरी किया था। उसके बाद 30-31 दिसंबर की रात जामना स्थित कमलप्रसाद बाल्मीक के मकान से सोने-चांदी के जेवरात सहित एक लाख का माल पार किया था जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं उसके दो अन्य साथी अरविन्द पुत्र अमर सिंह निवासी राजा का पुरा एवं टिन्नी पुत्र हबीब खां निवासी मीरा कॉलोनी की पुलिस तलाश जारी है।
दिन में रिक्शा चलाता व रात में करता है चोरी
देहात पुलिस ने बताया कि आरोपी राजू पुत्र ज्ञान सिंह निवासी राजा का पुरा दिन में रिक्शा चलाकर अपनी चोरी की वारदात को बनाकर उन्हें चिन्हित करता था और रात में उसे अपने साथियों के साथ अंजाम देता है, ऐसी ही एक वारदात वह करने जा रहा था, उससे पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। देहात थाना प्रभारी रघुवंशी ने बताया कि आरोपी चोर से पूछताछ जारी है जिससे कई अन्य चोरियों के खुलासे होने की संभावना है।


Updated : 2014-01-21T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top