Latest News
Home > Archived > मुजफ्फरनगर दंगा प्रभावितों से क्यों नहीं मिले आजम: भाजपा

मुजफ्फरनगर दंगा प्रभावितों से क्यों नहीं मिले आजम: भाजपा

मुजफ्फरनगर दंगा प्रभावितों से क्यों नहीं मिले आजम: भाजपा
X

लखनऊ | भारतीय जनता पार्टी की उप्र इकाई ने विदेश दौरे पर गए सूबे के मंत्री आजम खान से पूछा है कि मुजफ्फरनगर के लिए समाजवादी पार्टी के प्रभारी मंत्री होने के बावजूद अभी तक वह प्रभावित लोगों से मिलने क्यों नहीं गए।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा विदेश दौरे पर गए मंत्रियों को यह चिंता सता रही है कि मीडिया मुजफ्फरनगर के राहत शिविरों में रह रहे लोगों को टीआरपी के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है। लंदन से बयान जारी करने वाले मंत्री को मुजफ्फरनगर में रह रहे लोगों की याद क्यों सता रही है।
पाठक ने कहा कि जिले का प्रभारी मंत्री होने के नाते एक बार भी वह उन इलाकों का दौरा करने नहीं गए। अल्पसंख्यकों का रहनुमा बताने वालों को लंदन से बयान जारी कर मीडिया पर भड़ास निकालने की बजाए वहां की हकीकत जानने के लिए लंदन की बजाए मुजफ्फरनगर का दौरा करना चाहिए था।
भाजपा ने कहा है कि मुजफ्फरनगर में ठंड की वजह से कई बच्चों की मौतें हो चुकी है। राहत शिविरों में कंबल वितरण सही तरीके से नहीं किया गया। ठंड में अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है और लंदन में बैठे मंत्री को राहत शिविरों में रह रहे लोगों और समाज की चिंता सता रही है।
पाठक ने कहा कि मीडिया पर अपनी भड़ास निकालने के बजाए वह लंदन का मोह त्यागकर मुजफ्फरनगर का दौरा करें और वहां रह रहे लोगों के हालात की सच्चाई जानने का प्रयास करें तो बेहतर होगा।
उल्लेखनीय है कि नगर विकास मंत्री आजम खान ने लंदन से जारी किए गए एक बयान में कहा है कि मुजफ्फरनगर राहत शिविरों में रह रहे लोगों को मीडिया अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए इस्तेमाल कर रही है।


Updated : 2014-01-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top