Latest News
Home > Archived > भारत जागो दौड़ 11 सितम्बर को

भारत जागो दौड़ 11 सितम्बर को

भारत जागो दौड़ 11 सितम्बर को
X

ग्वालियर। विवेकानंद सार्धशती के उपलक्ष्य में 11 सितम्बर को आयोजित होने वाली भारत जागो दौड़ की तैयारियां जोर पकड़ गई हैं। इसी तारतम्य में विद्यालयीन प्राचार्यों व शिक्षकों की बैठक आयोजित की गई जिसमें 50 से अधिक विद्यालयों के प्राचार्यों, शिक्षकों ने भाग लिया।
बैठक में विवेकानंद सार्ध शती समारोह समिति से जुड़े सदस्यों ने प्राचार्यों, शिक्षकों से आह्वान किया कि भारत जागो दौड़ के प्रति विद्यालयीन छात्र-छात्राओं में जागरुकता पैदा करें। यह भी आग्रह किया गया कि विवेकानंद जी के व्यक्तित्व और कृतित्व को युवा वर्ग अपने व्यवहार में उतारें, इसके लिए युवाओं को प्रेरित करें।
बैठक में जानकारी दी गई कि 11 सितम्बर को शहर में आयोजित की जारही भारत जागो दौड़ में 14 से 40 वर्ष तक के युवा भाग ले सकेंगे। यह दौड़ पुरुष और महिला वर्ग की अलग-अलग आयोजित होगी। पुरुष वर्ग की दौड़ प्रात: 8 बजे फूलबाग से शुरु होकर महाराज बाड़े पर समाप्त होगी। महिला वर्ग की दौड़ प्रात: 8 बजे कटोराताल से दालबाजार होते हुए महाराज बाड़े पर समाप्त होगी। बैठक में जीवाजी विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. आनंद मिश्र, क्रीड़ा भारती के दीपक सचेती, नितिन मांगलिक, किरण कल्याणकर, रवि अग्रवाल और शशि गगरानी आदि उपस्थित थे। 

Updated : 2013-08-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top