Latest News
Home > Archived > बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान ने की खुदकुशी

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान ने की खुदकुशी

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान ने की खुदकुशी
X

मुंबई | नि:शब्द फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखनेवाली फिल्म अभिनेत्री जिया खान ने अपने घर में खुद को फांसी लगा ली। पुलिस ने उनके शव को जूहू स्थित उनके घर से रात 11 बजे बरामद किया ।
मालूम हो कि जिया खान जूहू में अपनी मां के साथ सागर संगीत अपार्टमेंट के फ्लैट नं. 102 में रहती थी। जिया महज 25 साल की थीं। रात में करीब 11 बजे सोसायटी के सुरक्षा गार्ड की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जिया के फ्लैट का दरवाजा तोड़ दिया तो जिया की आत्महत्या का पता चला। फिलहाल जिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।इस अप्रत्याशित घटना से हर कोई हैरान-परेशान है। गौरतलब जिया खान इंग्लैड में पली बढ़ी थीं लेकिन बॉलीवुड में कदम रखने के बाद वह अपनी मां राविया के साथ मुंबई में रहने लगी थीं।
जिया ने पिछले पांच साल में नामी-गिरामी एक्टरों के साथ काम किया था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत रामगोपाल वर्मा की फिल्म नि:शब्द से की थी। फिल्म में उनके हीरो अमिताभ बच्चन थे। हालांकि फिल्म फ्लॉप थी। उसके बाद वह फिल्म गजनी में आमिर खान के साथ और हाउसफुल में अक्षय कुमार के साथ नजर आयी थीं हालांकि फिल्म में उनके रोल काफी छोटे थे लेकिन फिर भी जिया खान अपने करियर में इन दोनों फिल्मों को अहम मानती थी।

Updated : 2013-06-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top