Home > Archived > फिक्सिंग से कोई नाता नहीं: रऊफ

फिक्सिंग से कोई नाता नहीं: रऊफ

फिक्सिंग से कोई नाता नहीं:  रऊफ
X

नई दिल्ली। आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से घिरे पाकिस्तान के अंपायर असद रऊफ ने सफाई दी है कि उनका फिक्सिंग से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि वह आईसीसी की जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं और उन्हें कोई डर नहीं है।
आईसीसी के एलीट पैनल के अंपायर असद रऊफ उस वक्त शक के घेरे में आ गए थे, जब 21 मई को दारा सिंह के बेटे विंदू की गिरफ्तारी के बाद वह अचानक पाकिस्तान चले गए थे। रऊफ ने कहा कि उनका पैसे और गिफ्ट से भी कोई लेना-देना नहीं रहा है। उन्होंने कहा, 'मेरे ऊपर लगाए जा रहे फिक्सिंग के तमाम आरोप झूठे हैं। आईसीसी चाहे तो मेरी जांच करा सकती है और मैं इसमें पूरा सहयोग करूंगा।'
स्पॉट फिक्सिंग की जांच कर रही मुंबई पुलिस के शक के घेरे में आने के बाद आईसीसी ने असद रऊफ को इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रोफी से भी हटा दिया था। मुंबई पुलिस को शक है कि गिरफ्तारी के डर से ही रऊफ पाकिस्तान भागे थे। यही नहीं, विंदू दारा सिंह ने पूछताछ में यह बात भी स्वीकार की है कि असद रऊफ ने उनकी सलाह पर ही अपना सिमकार्ड डेस्ट्रॉय किया था।
दूसरी तरफ, असद रऊफ खुद को पाक साफ बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह की जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह इश मामले में आईसीसी की ऐंटी-करप्शन यूनिट के सामने अपनी बात रखूंगा।

Updated : 2013-05-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top