Home > Archived > श्रीनिवासन ने किया इस्तीफे से इंकार

श्रीनिवासन ने किया इस्तीफे से इंकार

श्रीनिवासन ने किया इस्तीफे से इंकार
X

कोलकाता। स्पॉट फिक्सिंग मामले में गुरुनाथ मयप्पन की गिरफ्तारी के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने इस्तीफा देने से साफ-साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वे किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे।
उन्होंने कहा कि बीसीसीआई पूरे फिक्सिंग मामले पर निष्पक्ष जांच करा रही है। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। फिलहाल मयप्पन को सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने यह कहा कि मैं यह बता देना चाहता हूं कि मयप्पन की नियुक्ति में मेरा कोई रोल नहीं था। उसे चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी सस्पेंड कर दिया है। इस्तीफा देने से इंकार करते हुए श्रीनिवासन ने कहा कि 'मैं बीसीसीआई का चुना गया अध्यक्ष हूं। मैं निष्पक्ष होकर काम करता हूं और आगे भी करता रहूंगा। मैंने कुछ गलत नहीं किया। मुझको लेकर बीसीसीआई में कोई मतभेद नहीं है। बोर्ड के किसी भी सदस्य ने मुझसे इस्तीफा नहीं मांगा। बीसीसीआई को मुझपर पूरा भरोसा है।
इससे पहले श्रीनिवासन के इस्तीफे के मुद्दे पर बोर्ड के अधिकारियों की यहां एक बैठक हुई। इस बैठक में राजीव शुक्ला, संजय जगदाले, अरुण जेटली और खुद श्रीनिवासन मौजूद थे। बैठक से पहले बीसीसीआई उपाध्यक्ष अरुण जेटली ने भी श्रीनिवासन से मुलाकात की। गौरतलब है कि शनिवार को मदुरै से मुंबई पहुंचने के बादश्रीनिवासन ने कहा था कि वे इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होंने कोई गलती नहीं की है और उन्हें कोई इस्तीफा देने के लिए मजबूर नहीं कर सकता।
बीसीसीआई ने गुरुनाथ मयप्पन को फिक्सिंग में शामिल होने के आरोपों की जांच तक चेन्नई की टीम से निलंबित कर दिया है, जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी उन्हें सस्पेंड कर दिया है। इसके तहत मयप्पन अब क्रिकेट की किसी भी गतिविधियों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। गौरतलब है कि शनिवार को मुंबई के किला कोर्ट ने मयप्पन को चार दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा है। 

Updated : 2013-05-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top