Latest News
Home > Archived > भिण्ड में सोना-चांदी व्यापारी को लूटा

भिण्ड में सोना-चांदी व्यापारी को लूटा

ग्वालियर | इटावा रोड भिण्ड में रविवार को सुबह मोटर साइकिल सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने सोना-चांदी व्यापारी को गोली मारकर लूट लिया। हालांकि व्यापारी ने लुटेरों से बचने के लिए काफी संघर्ष किया, लेकिन लुटेरों ने पहले बंदूक की बट से व्यापारी को घायल किया, फिर आंख में पिस्टल से गोली मार दी और उससे लाखों रुपए लूटकर ले गए। व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है। इलाज के लिए उसे जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
भिण्ड में इटावा रोड पर रविवार को सुबह तीन अज्ञात लुटेरों ने सोना-चांदी व्यापारी को गोली मारकर लाखों रुपए लूट लिए। जयमुमार चतुर्वेदी उम्र 58 वर्ष निवासी राज टॉकीज के पास, चौबे जी का बाड़ा, भिण्ड सोना-चांदी का व्यापार करते हैं। सोने-चांदी की खरीदी-बिक्री के लिए उन्हें अक्सर शहर से बाहर जाना पड़ता है। रविवार को सुबह उन्हें आगरा जाना था। सुबह 6 बजे जयकुमार इटावा रोड स्थित पेट्रोल पम्प के पास पीएनबी बैंक के सामने पहुंचे। जयकुमार अपने साथ एक बैग लिए हुए थे, जिसमें करीब दो लाख रुपए थे। जयकुमार अभी पीएनबी के सामने पहुंचे ही थे कि करीब 6:15 बजे काले रंग की मोटर साइकिल से तीन युवक जयकुमार के पास आकर रुके। युवकों ने सीधे जयकुमार के साथ मारपीट शुरू कर दी। युवकों ने बैग छीनने की कोशिश की, तो जयकुमार ने युवकों से संघर्ष करना शुरू कर दिया। जयकुमार और तीनों युवकों में मारपीट होने लगी।
इसी दौरान एक युवक ने पिस्टल निकाली और उसकी बट जयकुमार के कान में दे मारी। इससे जयकुमार का कान कट गया और वह लहूलुहान हो गए। इसके बाद भी जब जयकुमार ने बैग नहीं छोड़ा, तो लुटेरे युवक जयकुमार की आंख में गोली मारकर बैग लेकर भाग गए। थोड़ी देर बाद आसपास से गुजर रहे लोगों की नजर घायल पड़े जयकुमार पर पड़ी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। जयकुमार को पहले भिण्ड अस्पताल ले जाया गया, जहां जयकुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया। जयकुमार को जयारोग्य अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। 

Updated : 2013-05-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top