Home > Archived > पीली बत्ती की टवेरा में अवैध शराब

पीली बत्ती की टवेरा में अवैध शराब

पीली बत्ती की टवेरा में अवैध शराब
X

ग्वालियर | माधौगंज थाना पुलिस ने एक पीली बत्ती वाले टवेरा वाहन से अंग्रेजी शराब बरामद कर उसे जब्त कर लिया है। कार मालिक एक पुलिस अधिकारी के परिवार का बताया जा रहा है,जबकि शराब के साथ एक युवक को भी पकड़ा गया है। पुलिस अब वाहन छोड़कर भागे एक अन्य युवक की तलाश में जुट गई है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार-गुरूवार कीदरम्यानी रात माधौगंज थाना क्षेत्र के इमली नाका पर चेकिंग कर रही पुलिस को पास ही एक पीली बत्ती लगी टवेरा वाहन क्रमांक आरजे 20 यूए 2302 खड़ी दिखाई दी। पुलिस जब इस वाहन के पास पहुंची उसी समय वाहन चालक उसे दौड़ाना शुरू कर दिया। अचानक वाहन को भागता देख पुलिस कर्मियों को शंका हुई और उन्होंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। साथ ही कंट्रोल रूम को भी सूचना दे दी। रात लगभग तीन बजे जब कार अयोध्या नगरी पहुंची तो उसका टायर फट गया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने वाहन के चालक अब्दुल मुबीन पुत्र अजीम खान निवासी ईदगाह कंपू को पकड़कर वाहन से 120 बोतलें अंग्रेजी शराब की बरामद कीं। वाहन के बारे में जानकारी लेने पर तो चला कि उक्त टवेरा कार जवाहर कालोनी निवासी पिंटू भदौरिया की है।
टैक्सी में चलती है गाड़ी
नगर पुलिस अधीक्षक लश्कर प्रतिभा मैथ्यू ने बताया कि पिंटू के परिजनों के अनुसार उक्त टवेरा वह किराए पर चलवाता था उसे चालक अब्दुल मुबीन चला रहा था। उधर चालक ने पूछताछ में बताया कि वह बामौर से शराब लेकर आए थे और सिकंदर कंपू में किसी भाऊ के यहां शराब को उतारना था। चालक अब्दुल ने बताया कि शराब के तस्कर राजा जोशी जो कि बीच में से ही फरार हो गया था को पीली बत्ती लगाने का शौक है।

Updated : 2013-03-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top