Latest News
Home > Archived > भारतीय टीम के खिलाफ आक्रमक रहूंगा : नाथन लियोन

भारतीय टीम के खिलाफ आक्रमक रहूंगा : नाथन लियोन

चेन्नई। ऑस्ट्रेलियाई के स्पिनर नाथन लियोन ने कहा कि चार टेस्ट मैचों की सीरीज में स्पिनरों की मददगार पिच पर वह भारतीय बल्लेबाजों को रोकने के बजाय आक्रामक रवैया अपनाने पर ध्यान दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मैं खुद को ऑस्ट्रेलियाई टीम का आक्रामक विकल्प मानता हूं। लियोन ने कहा कि जेवियर डोहर्टी भी टीम में है और हम लगातार सही लाइन से गेंद करने में सक्षम हैं। उम्मीद है कि हम ऐसा करने में सफल रहेंगे। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के स्पिनरों को देखने के बाद वह वैरीएशन पर काम कर रहे हैं। लियोन ने कहा, ‘मैंने ऑस्ट्रेलिया में रहकर ग्रीम स्वान और मोंटी पनेसर को भारत में गेंदबाजी करते हुए देखा था। इसमें कोई संदेह नहीं कि वैरीएशन महत्वपूर्ण है और मैंने यहां आने से पहले इस पर काम किया था। मैंने अलग-अलग तरह की रणनीति भी बना रखी हैं और उम्मीद है कि मैं इनका उपयोग करूंगा।
लियोन ने क कहा कि जब आप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हो तो आप पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव होता है। हमारे गेंदबाजी विभाग के लिये यह अच्छा है कि हमारे पास बहुत अच्छे तेज गेंदबाज हैं। हमारे तेज गेंदबाज यहां उछाल और रिवर्स स्विंग से काफी परेशानी खड़ी कर सकते हैं। स्पिनर होने के नाते मुझे भी खास भूमिका निभानी होगी, उम्मीद है कि मैं इसमें सफल रहूंगा।


Updated : 2013-02-20T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top