Latest News
Home > Archived > मुजफ्फरनगर में फिर भड़की हिंसा, 4 की मौत

मुजफ्फरनगर में फिर भड़की हिंसा, 4 की मौत

मुजफ्फरनगर में फिर भड़की हिंसा, 4 की मौत
X

लखनऊ । उत्तर पदेश के मुजफ्फरनगर की हालात फिर बिगड़ने लगी है। एक महिला समेत चार लोगों की हत्या के बाद पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलर्ट कर दिया गया है। एडीजी/आईजी कानून-व्यवस्था राजकुमार विश्वकर्मा को स्थिति नियंत्रित करने की जिम्मेदारी देकर उन्हें तत्काल प्रभाव से मुजफ्फरनगर भेजा गया है। खबर है कि देर रात पुलिस महानिदेशक भी वहां पहुंचे थे।
जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के दो गांवों के लोगों के बीच कल रात आमने-सामने की फायरिंग में महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए हैं। डीआईजी समेत आला अफसर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर हैं। इलाके में जबर्दस्त तनाव है। कई जिले की फोर्स वहां रात में ही बुला जी गई थी।
पुलिस महानिदेशक कार्यालय से बताया गया कि कल शाम लगभग साढ़े छह बजे थाना भौंराकला के ग्राम हुसैनपुर एवं ग्राम मुहम्मदपुररायसिंह, जो अगल-बगल के गांव है, के लोग अपने खेतों में काम कर रहे थे। दो पक्षों में आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मोहम्मदपुररायसिंह के लोगों द्वारा फायरिंग कर दी गयी, जिससे ग्राम हुसैनपुर के तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ग्राम मोहम्मदपुररायसिंह में दबिश देकर कई लोगों को हिरासत मे लेकर घटना के अनावरण का प्रयास कर रही है। इस घटना के बाद करीब एक घंटा बाद थाना फुगाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लिसाड़ निवासी अपनी पत्नी रीना का इलाज कराकर लौट रहे थे। अज्ञात बदमाशों ने इनकी मोटरसाइकिल रूकवाकर इनके साथ मारपीट शुरू कर दी। राजेन्द्र जान बचाकर समीप के गांव हसनपुर में चला गया। जहां पर ग्रामवासियों को सूचना देने पर ग्रामीणों द्वारा घटनास्थल पर आकर देखा गया तो वहां रीना की गोली मारकर हत्या कर शव गन्ने के खेत में पड़ा पाया गया।
दोनों घटनाओं के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया। मौके पर मौजूद लाठी-डंडों से लैस ग्रामीण शव नहीं उठने देने की जद्दोजेहद करते नजर आए।

Updated : 2013-10-31T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top