Latest News
Home > Archived > मुजफ्फरनगर में 2 हत्याओं के बाद हंगामा

मुजफ्फरनगर में 2 हत्याओं के बाद हंगामा

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दो व्यक्तियों की हत्या के बाद एक बार फिर से शहर का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। तनावपूर्ण इलाकों में भारी पुलिस बल के साथ अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है। जिले के जमालपुर में लकड़ी का व्यवसाय करने वाले एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं नई मंडी थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय युवक की मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बुधवार रात हुई इन हत्याओं के बाद स्थानीय लोगों ने सड़कों पर उतरकर खूब हंगामा किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए। इस दौरान उग्र भीड़ और पुलिस के बीच हाथापाई भी हुई। स्थानीय लोग इन वारदातों को सांप्रदायिक हिंसा से जोड़कर देख रहे हैं। वहीं प्रशासन इससे इंकार कर रहा है।
जिलाधिकारी ने कहा कि हत्या की घटनाओं के बाद संबंधित इलाकों में तनाव है, लेकिन स्थिति पुलिस के काबू में है। पूरे क्षेत्र में पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों की तैनाती कर दी गई है।
उन्होंने कहा कि फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि कौन लोग इन घटनाओं में शामिल थे। पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि इन घटनाओं को सांप्रायिक हिंसा से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। हो सकता है कि कुछ असामाजिक तत्व जिले का माहौल खराब करने के लिए यह सब कर रहे हों।

Updated : 2013-10-10T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top