Latest News
Home > Archived > मैं यहां बदलाव करने आया हूं : राहुल

मैं यहां बदलाव करने आया हूं : राहुल

मैं यहां बदलाव करने आया हूं : राहुल
X


वाराणसी: उत्तर प्रदेश में अपने जनसम्पर्क अभियान के चौथे दिन
$img_titleकांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) से समझौते की अटकलों पर विराम लगाते हुए साफ किया कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस जीते या हारे, चुनाव के बाद वह किसी दल से समझौता नहीं करेगी।
वाराणसी में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए राहुल ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि हम चोरों और गुंडों की सरकार से समझौता करने वाले नहीं हैं। चाहे कुछ भी हो जाए, कांग्रेस पार्टी हारे या जीते। हम समझौता केवल उत्तर प्रदेश की जनता से करेंगे।"
राहुल ने कहा, "मैं यहां चुनाव लड़ने नहीं, बल्कि बदलाव करने आया हूं और उत्तर प्रदेश को बदलकर ही जाऊंगा, चाहे कुछ भी हो जाए और चाहे जितने साल लग जाएं। मैं हार मानने वाला नहीं हूं।"
बसपा, सपा और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कांग्रेस महासचिव ने कहा, "पिछले 22 साल से इन दलों ने उत्तर प्रदेश और यहां की जनता का विकास करने के बजाय केवल लूट की है।"
राहुल ने कहा, "22 साल से बसपा, सपा और भाजपा ने केवल विकास के पैसे लूटकर उत्तर प्रदेश को पीछे पहुंचाया है तथा विकास के बजाय जात-पात और धर्म की राजनीति की है।"
प्रदेश में कांग्रेस को मौका देने की अपील करते हुए राहुल ने लोगों से कहा, "आप हमें पांच साल का मौका दीजिए। हम हरियाणा, दिल्ली और महाराष्ट्र की तर्ज पर विकास करेंगे। आपको दिखाएंगे कि विकास क्या होता है।"

Updated : 2012-02-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top