Latest News
Home > Archived > भाजपा ने मांगा चिदंबरम से इस्तीफा

भाजपा ने मांगा चिदंबरम से इस्तीफा

भाजपा ने मांगा चिदंबरम से इस्तीफा
X

नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय द्वारा गृह मंत्री पी चिदंबरम के खिलाफ जांच के बारे में निर्णय निचली अदालत पर छोड़ने के साथ ही भाजपा ने $img_titleगुरुवार को मांग की कि मामले में फैसले तक उन्हें त्यागपत्र दे देना चाहिए।
भाजपा नेता बलबीर पुंज ने कहा कि चिदंबरम पूरे घोटाले में पूरी तरह से शामिल हैं और उन्हें दो दिन की राहत मिली हुई है। लेकिन सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी की मांग है कि या तो चिदंबरम अपना त्यागपत्र स्वयं दे दें, लेकिन यदि वह ऐसा करने से इनकार करते हैं तो प्रधानमंत्री को राष्ट्रपति से यह सिफारिश करनी चाहिए कि वह उन्हें तत्काल सरकार से बर्खास्त कर दें।
यह पूछे जाने पर कि पार्टी द्वारा तत्कालीन वित्त मंत्री चिदंबरम के त्यागपत्र की मांग करना जल्दबाजी है? पुंज ने कहा कि निचली अदालत यदि उन्हें क्लीन चिट दे देती है तो वह केंद्रीय कैबिनेट में दोबारा लौट सकते हैं।
उन्होंने उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि उसने इसकी पुष्टि की है कि 2जी सबसे बड़ा घोटाला था जिसके बारे में देश को पहले से जानकारी थी। इसके तहत जो भी आवंटन किए गए वे पूरी तरह से धोखाधड़ी से किए गए और वे गुणदोष के आधार पर नहीं बल्कि अन्य आधारों पर किए गए। 

Updated : 2012-02-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top