Home > Archived > भ्रष्टाचार से भाजपा ही दिला सकती है छुटकारा: गडकरी

भ्रष्टाचार से भाजपा ही दिला सकती है छुटकारा: गडकरी

भ्रष्टाचार से भाजपा ही दिला सकती है छुटकारा: गडकरी
X

$img_titleहरदोई । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने शनिवार को कहा कि गुंडाराज, भ्रष्टाचार, महंगाई और लूट से भाजपा ही छुटकारा दिला सकती है। राज्य के हरदोई जिले के सवायजपुर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए गडकरी ने समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया।
गडकरी ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि उत्तर प्रदेश के विकास का पैसा बसपा का हाथी खा गया। अब आप ही बताएं कि विकास के धन को हाथी को कौन खिला रहा है।
सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए गडकरी ने कहा कि आपने मुलायम के गुंडाराज से तंग आकर मायावती को मौका दिया लेकिन मायावती सरकार ने भी पांच साल तक जनता को लूटने का काम किया। महंगाई, भ्रष्टाचार, लूट और गुंडाराज से भाजपा की सरकार ही मुक्ति दिला सकती है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने नारा दिया था कि सोनिया गांधी आयी हैं, नई रौशनी लाई हैं। गडकरी ने कहा कि रौशनी तो आई नहीं जो थी वह भी चली गई। कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया तो गरीबों का जीना दूभर हो गया। हाथ के पंजे ने गरीबों को जमकर लूटने का काम किया।
कांग्रेस के मंत्रिमंडल को भ्रष्टाचारियों की बारात बताते हुए गडकरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री भी किसी से कम नहीं है। राम, कृष्ण और गौतमबुद्घ की धरती पर बसपा और कांग्रेस के राज में हालत यह है कि किसानों को खाद पानी भी नसीब नहीं है। उन्होंने कहा कि मुलायम और मायावती राज्य में जाति पाति का जहर घोलकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

Updated : 2012-01-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top