Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > तृणमूल विधायक ने वोटरों को दी धमकी, कहा - जब सेंट्रल फोर्सेज चली जाएगी तो हमसे कौन बचाएगा

तृणमूल विधायक ने वोटरों को दी धमकी, कहा - जब सेंट्रल फोर्सेज चली जाएगी तो हमसे कौन बचाएगा

भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

तृणमूल विधायक ने वोटरों को दी धमकी, कहा - जब सेंट्रल फोर्सेज चली जाएगी तो हमसे कौन बचाएगा
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह मतदाताओं को धमकी देते नजर आ रहे हैं। वे तृणमूल कांग्रेस को वोट नहीं देने वालों को चुनाव बाद सबक सिखाने की चेतावनी दे रहे हैं। वे यह भी कह रहे हैं कि चुनाव के बाद सेंट्रल फोर्स चली जाएगी तो हमसे (तृणमूल कांग्रेस से) कौन बचाएगा। इसे लेकर भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की है।

बताया जा रहा है कि उनका यह वीडियो एक दिन पहले गुरुवार का है। इस पर कांग्रेस और वाम दलों के नेताओं ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है। पार्टी नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि इस वीडियो को चुनाव आयोग के पास पहुंचाया गया है।दरअसल उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा से तृणमूल कांग्रेस के विधायक हमीदुल रहमान का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह भाजपा के साथ ही दूसरे विपक्ष दलों के कार्यकर्ताओं को भी धमकी दे रहे हैं और कह रहे हैं कि सेंट्रल फोर्स चली जाएगी तो देखते हैं कौन बचाएगा। जो लोग तृणमूल को वोट नहीं देंगे वे सुन लें।

उल्लेखनीय हैं कि 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद राज्य भर में विपक्षी कार्यकर्ताओं के खिलाफ जमकर हिंसा हुई थी।

Updated : 15 April 2024 2:10 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top