Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > ममता बनर्जी ने CRPF पर लगाया गोली चलाने का आरोप, केंद्रीय बल ने स्पष्ट किया मामला

ममता बनर्जी ने CRPF पर लगाया गोली चलाने का आरोप, केंद्रीय बल ने स्पष्ट किया मामला

ममता बनर्जी ने CRPF पर लगाया गोली चलाने का आरोप, केंद्रीय बल ने स्पष्ट किया मामला
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में शनिवार को हो रहे चौथे चरण के मतदान के दिन कूचबिहार जिले के सीतलकुची में हुई फायरिंग में चार लोगों की मौत को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीआरपीएफ पर गोली चलाने का आरोप लगाया है।वहीं सीआरपीएफ ने एक बयान में कहा है कि सीआरपीएफ की कोई भी टुकड़ी उस बूथ में तैनात नहीं थी और ना ही किसी भी तरह से उसका घटना से संबंध है।

हालांकि इसे लेकर सीआरपीएफ ने बयान जारी किया है और साफ किया है कि जहां घटना हुई है वहां सीआरपीएफ की तैनाती ही नहीं थी। इसलिए मुख्यमंत्री के दावे में कोई सच्चाई नहीं है। दरअसल एक चुनावी रैली के दौरान ममता ने कहा कि सीआरपीएफ के जवानों ने अमित शाह के इशारे पर गोली चलाकर चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। इसके बाद सीआरपीएफ ने एक बयान जारी किया। इसमें कहा है कि सीतलकुची के जिस 126 नंबर मतदान केंद्र पर कथित हिंसा की घटनाएं मीडिया में छाई हुई हैं वहां सीआरपीएफ की तैनाती नहीं थी। हमारे जवान वहां चुनावी ड्यूटी में नहीं लगे हुए हैं। इसलिए सीआरपीएफ पर फायरिंग के आरोप बेबुनियाद हैं, इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

सीआरपीएफ ने किया स्पष्ट -

इसके बाद सीआरपीएफ ने एक न्यूज एजेंसी को दिए बयान में कहा की मीडिया में 4 नागरिकों के सीतलकूची विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्र संख्या 126 के बाहर मारे जाने की घटना के संबंध में खबरें चल रही है, यह स्‍पष्‍ट किया जाता है कि सीआरपीएफ की कोई भी टुकड़ी उस बूथ पर तैनात नहीं थी और ना ही किसी भी तरह से उसका घटना से संबंध है।




Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top