Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > प्रधानमंत्री मोदी काशी में 06 जुलाई को भाजपा के देशव्यापी सदस्यता अभियान को देंगे धार

प्रधानमंत्री मोदी काशी में 06 जुलाई को भाजपा के देशव्यापी सदस्यता अभियान को देंगे धार

पीएम के अपने संसदीय क्षेत्र में 22 वें दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ शहरियों में भी जबरदस्त

प्रधानमंत्री मोदी काशी में 06 जुलाई को भाजपा के देशव्यापी सदस्यता अभियान को देंगे धार

वाराणसी/श्रीधर त्रिपाठी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 06 जुलाई को आयेंगे। पीएम के अपने संसदीय क्षेत्र में 22 वें दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ शहरियों में भी जबरदस्त उत्साह है। हालांकि अधिकृत तौर पर पीएम के आने का प्रोटोकाल अभी तक जिला प्रशासन को नहीं मिला है लेकिन उनके आगमन की प्रशासनिक तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

भाजपा के प्रदेश सहप्रभारी सुनील ओझा के साथ जिले के सीडीओ गौरांग राठी रामेश्वर में पीएम के संभावित जनसभा स्थल और हैलीपैड स्थल का निरीक्षण भी कर चुके हैं। शुक्रवार को भाजपा से जुड़े सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संभावित दौरे में रामेश्वर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्मानित कर वृहद पौधरोपण की शुरुआत करेंगे। पीएम यहां भाजपा के देशव्यापी सदस्यता अभियान का आगाज करने के साथ 27 लाख पौधरोपण के अभियान को धार देंगे। पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा के अनुसार प्रधानमंत्री सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के बाद भाजपा के ज़मीनी कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करेंगे।

उन्होंने बताया कि पूरे लोकसभा क्षेत्र में 27 लाख पौधे लगाने का लक्ष्य है। रामेश्वर पंचक्रोसी मार्ग पर 55 हज़ार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है। पार्टी सदस्यता अभियान को संगठन पर्व के रूप में मनाएगा। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पार्टी ने एक से पांच जुलाई के बीच सभी मंडलों पर बैठक आयोजित की है। बैठक में सदस्यता अभियान पर चर्चा होगी। पार्टी सूत्रों के अनुसार 50 सदस्य बनाने वाले को ही सक्रिय सदस्य बनाया जाएगा। साथ ही हर मंडल में 150 सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया है। प्रधानमंत्री ने लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद 27 मई को वाराणसी आकर पार्टी की ऐतिहासिक जीत के साथ अपनी जीत पर काशी की जनता और कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया था।

Tags:    

Swadesh News ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top