Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सुल्तानपुर से सपा उम्मीदवार ने बांटी नोटों की गड्डी, भाजपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत

सुल्तानपुर से सपा उम्मीदवार ने बांटी नोटों की गड्डी, भाजपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत

भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. आर.ए वर्मा ने कहा कि हमारे जितने भी विपक्षी पार्टियां हैं।वे इसी तरह गलत कार्यों को कर चुनाव जीतने का मन बनाए है।

सुल्तानपुर से सपा उम्मीदवार ने बांटी नोटों की गड्डी, भाजपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत
X

सुल्तानपुर। लोकसभा सुलतानपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार भीम निषाद द्वारा सपा विधायक ताहिर खान को पांच सौ रुपये की नोटों की गड्डियां देते वीडियो वायरल होने पर भारतीय जनता पार्टी ने भी मामले को संज्ञान में लेते हुए जिला प्रशासन को पत्र लिखकर चुनाव आयोग के निर्देशानुसार कार्यवाही करने की मांग की है।



भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. आर.ए वर्मा ने कहा कि हमारे जितने भी विपक्षी पार्टियां हैं।वे इसी तरह गलत कार्यों को कर चुनाव जीतने का मन बनाए हैं ।पहले भी वह ऐसे करते चले आए हैं । मेरा जिला प्रशासन से व्यक्तिगत आग्रह है कि इस मामले को संज्ञान लेकर कार्यवाही करें। वही चर्चा में आए वीडियो और भाजपा की तरफ से सपा उम्मीदवार के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग का पत्र जिला प्रशासन को दिए जाने के बाद जिला अधिकारी कृतिका ज्योत्सना ने भी मामले की जांच करने के लिए एसडीएम बल्दीराय विदुषी सिंह को निर्देश दिया है।

एसडीएम विदुषी विदुषी सिंह ने मामले की जांच किये जाने की खबर की पुष्टि की है। एसडीएम बल्दीराय विदुषी सिंह ने वायरल वीडियो के मामले में सपा उम्मीदवार निषाद को नोटिस जारी किया है ।

Updated : 13 April 2024 12:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top