Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सहारनपुर में बोले प्रधानमंत्री मोदी, दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म को इन लोगों ने फिर से रिलीज किया

सहारनपुर में बोले प्रधानमंत्री मोदी, दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म को इन लोगों ने फिर से रिलीज किया

मोदी ने कहा कि भाजपा राजनीति नहीं राष्ट्रनीति पर चलती है। भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम है। यह हमारे सपनों व संकल्प में

सहारनपुर में बोले प्रधानमंत्री मोदी, दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म को इन लोगों ने फिर से रिलीज किया
X

सहारनपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। भारत की मजबूत और तेजी से विकसित राष्ट्र की छवि बनी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने भारत की छवि कमजोर और भ्रष्ट देश की बना दी थी।

प्रधानमंत्री मोदी सहारनपुर के पुराना राधास्वामी सत्संग भवन प्रांगण में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। विपक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि विरोधी सत्ता पाने के लिए तड़प रहे हैं। विपक्ष हमारी सीटें कम करने के लिए चुनाव लड़ रहा है। सपा को हर घंटे अपने उम्मीदवार बदलने पड़ रहे हैं। कांग्रेस को तो उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे। दो लड़कों की फिल्म को इन लोगों ने फिर से रिलीज किया है।



मोदी ने कहा कि भाजपा राजनीति नहीं राष्ट्रनीति पर चलती है। भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम है। यह हमारे सपनों व संकल्प में है। हमारे लिए देश से बड़ा कुछ नहीं, देशहित से बड़ा और कुछ हो ही नहीं सकता। भारत दुनिया की सबसे बड़ी पांचवीं आर्थिक ताकत बन गया है। भाजपा से लोग सत्ता के लिए नहीं जुड़ते बल्कि एक मिशन के लिए जुड़ते हैं। गरीबों को पक्का घर व शौचालय भाजपा की प्राथमिकता रही है। यह भाजपा है जिसने गरीब को मुफ्त राशन दिया है। आने वाले पांच सालों के लिए मुफ्त राशन की गारंटी दी है। भाजपा ने पांच लाख तक मुफ्त इलाज की व्यवस्था दी है।

इंडी एलाएंस कमीशन के लिए, मोदी सरकार मिशन के लिए

मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकारें जो काम कई सालों में नहीं कर पाई वह काम भाजपा ने 10 सालों में कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार जितने साल सत्ता में रही उसने कमीशन खाने को प्राथमिकता दी। इंडी एलाएंस कमीशन खाने के लिए और मोदी सरकार मिशन के लिए है। इंडी एलाएंस के लोग खुलेआम चुनौती दे रहे हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। शक्ति के सामर्थ्य को चुनौती दे सकता है क्या। जिन-जिन लोगों ने शक्ति को नष्ट करने का प्रयास किया है उन सबका क्या हाल हुआ, इतिहास पुराणों में वर्णित है।

सबका साथ सबका विकास यह हमारा मंत्र

प्रधानमंत्री ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का भव्य मंदिर हमारी घोषणा नहीं संकल्प रहा है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छे-370 हटाना हमारी घोषणा नहीं, संकल्प रहा है। इस बार रामनवमी को हमारे राम टेंट में नहीं, भव्य मंदिर में दर्शन देंगे। यह हमारी पीढ़ी के लिए गौरव है। भारत को मजबूत देश बनाना भाजपा की प्रतिबद्धता है। जैसी भाजपा की नीयत व निष्ठा है, नीतियां भी वैसी ही बनती है। इसलिए आज हर हिन्दुस्थानी कह रहा है कि नीयत सही तो नतीजे सही। सबका साथ सबका विकास यह हमारा मंत्र है। हमारी सोच यही है कि सरकार की योजनाएं हर वर्ग, हर जाति व हर व्यक्ति तक पहुंचे। इसलिए भाजपा सरकार ने पूरे 10 साल पूरे मन से काम किया है।

तीन तलाक खत्म करके लाखों मुस्लिम परिवारों को बचाया है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने परम्परागत तीन तलाक को खत्म करके सिर्फ मुस्लिम महिलाओं को ही लाभ नहीं दिया है। महिलाएं, किसी की बेटी होती हैं तो किसी बहन और किसी की माँ होती हैं। तीन तलाक के नाते सैकड़ों मुस्लिम परिवार बर्बाद हो जाते थे, हमने तीन तलाक कानून को खत्म करके लाखों मुस्लिम परिवारों को बचाया है।

Updated : 13 April 2024 12:10 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top