Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सपा प्रतिनिधिमंडल से नहीं मिले आजम खान, गेट से लौटाया वापिस

सपा प्रतिनिधिमंडल से नहीं मिले आजम खान, गेट से लौटाया वापिस

सपा प्रतिनिधिमंडल से नहीं मिले आजम खान, गेट से लौटाया वापिस
X

सीतापुर। जिला कारागार में बंद सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने रविवार को पार्टी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात करने से मना कर दिया। पार्टी नेताओं का यह प्रतिनिधिमंडल विधायक रविदास मेहरोत्रा के नेतृत्व में मिलने पहुंचा था। जेल अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह के मुताबिक, सपा नेता आजम खान से मिलने विधायक रविदास मेहरोत्रा आये थे। उन्होंने आजम खान से मिलने की इच्छा जाहिर की। इसको लेकर जब आजम खान को जानकारी दी गई तो उन्होंने मुलाकात करने से ही मना कर दिया, इसलिए मुलाकात संभव न हो सकी। वहीं, सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा ने बताया कि जेल प्रशासन ने उन्हें जानकारी दी है कि इस वक्त आजम खान को बहुत तेज बुखार है। तबीयत खराब होने के कारण दवा खाकर आराम कर रहे हैं।

सपा विधायक मेहरोत्रा ने पत्रकारों को बताया कि आजम खान को जेल में आज तक वो सुविधा नहीं मिल सकी है, जो एक सांसद एवं विधायक को मिलनी चाहिए। 26 महीने बाद भी केंद्र और प्रदेश की सरकार ने उनको वो सुविधा नहीं दिया और जो उन्हें मिलनी चाहिए थी। वे साधारण जेल की कोठरी में है, जहां फांसी के मुलजिम रह रहे हैं।

विधायक मेहरोत्रा ने कहा कि हम लोग विधानसभा के अंदर आजम खान की लड़ाई लड़ने का काम करेंगे। जिस तरीके उन पर दमन और जुर्म हो रहा है ऐसा लगता है कि प्रदेश सरकार चाहती है कि जेल में उनकी मौत हो जाये। सड़क से लेकर विधानसभा के अंदर तक आजम की रिहाई की मांग करेंगे। भाजपा की सरकार सपा विधायकों के साथ दमन, अत्याचार, अन्याय करने का काम कर रही है।

Updated : 24 April 2022 10:18 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top