Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > अनुराग ठाकुर ने देवरिया में किया रोड शो, कहा - जो टोटी चुराते थे, वे रोटी कैसे देंगे

अनुराग ठाकुर ने देवरिया में किया रोड शो, कहा - जो टोटी चुराते थे, वे रोटी कैसे देंगे

अनुराग ठाकुर ने देवरिया में किया रोड शो, कहा - जो टोटी चुराते थे, वे रोटी कैसे देंगे
X

नईदिल्ली। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर देवरिया शहर में रोड शो के लिए आज पहुंचे थे । केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भाजयुमो द्वारा बैतालपुर में आयोजित युवा विजय चौपाल को सम्बोधित करते हुए कहा कि अखिलेश यादव हमला बोलते हुए कहा कि जो टोटी चुराते थे, वे रोटी कैसे प्रदान कर सकते हैं। सपा प्रमुख के मुफ्त बिजली वादे पर चुटकी लेते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि सपा कार्यकाल में तो बिजली हुआ ही नहीं करती थी, सपा कार्यकाल में लोग बिजली के तारों पर कपड़े टांग थे।


उन्होंने कहा कि हम अक्सर गोरखपुर में गैंगवार और जापानी बुखार इन्सेफाइलाइटिस के बारे में सुनते थे । लेकिन मोदी जी और योगी जी ने इसे जिले से मुक्त कर दिया है। उन्होंने कहा कि सपा, कांग्रेस, बसपा के दावे फुस्स होंगे क्योंकि ये लोग जनता के बीच नहीं रहे । गरीबों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया। 70 साल में गोरखपुर में एम्स नहीं था लेकिन मोदी और योगी जी की सरकार ने गोरखपुर में एम्स बनाया। देवरिया में मेडिकल कालेज बनाया। देवरिया को बाईपास का सौगात भी भाजपा सरकार ने दिया है। उन्होंने कहा अखिलेश जी रामलला के दर्शन करने और काशी विश्वनाथ धाम क्यों नहीं जाते? क्योंकि ये लोग मंदिर जाने, सिंदूर लगाने और भगवे से डरते हैं। ये तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं, वोट बैंक तक समर्पित रहते हैं।

युवा विजय बाईक रैली में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री -

बैतालपुर में युवा विजय चौपाल में भाग लेने से पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भाजयुमो द्वारा खरोह से निकाली गई युवा विजय बाईक रैली में भी भाग लिया। यह रैली रोह,रैश्री,बखरा,वकीलगंज,गौरीबाजार होते हुए बैतालपुर पहुंची।जहा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर युवा विजय चौपाल में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए ।

Updated : 28 Feb 2022 1:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top