Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > भारत विकास परिषद का अधिष्ठापन समारोह संपन्न

भारत विकास परिषद का अधिष्ठापन समारोह संपन्न

भारत विकास परिषद का अधिष्ठापन समारोह संपन्न

मथुरा। भारत विकास परिषद वर्ष 2019-20 के चुनाव निर्विरोध संपन्न हुए जिसकी नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने अधिष्ठापन समरोह के दौरान ईमानदारी से समाज के हित में कार्य करने की शपथ ली।

शीतल छाया स्थित इलेवन लोवर में आयोजित भारत विकास परिषद के अधिष्ठापन समारोह के दौरान नवनिर्वाचित एवं पूर्व कार्यकारिणी एकजुट हुई। इस दौरान चुनावों में निर्विरोध चुने गए नवनिर्वाचित अध्यक्ष देवकी नंदन बंसल, सचिव आनंद सर्राफ, कोषाध्यक्ष अंशुल बजाज, उपाध्यक्ष कपिल अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, मयंक भारद्वाज, सहसचिव नवीन सर्राफ, मीडिया प्रभारी का मुकुल गौतम ने समाज के हित में सच्ची लगन से कार्य करने की शपथ ली।

अधिष्ठापन समारोह के अवसर पर नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए पूर्व अध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने कहा कि भारत विकास परिषद हमेशा सामाजिक कार्यो के लिए प्रथम स्थान पर रही है। संस्था का लक्ष्य संस्कार, सेवा, समर्पण और सहयोग है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष देवकी नंदन बंसल ने कहा कि मुझे परिषद ने अध्यक्ष पद की कमान सौंपी है। इस कमान को मुझे बखूबी निभाना होगा। इसके लिए वह समाज के हित में कार्य करते रहेंगे। समाज सेवा के लिए संस्था द्वारा किए जा रहे कार्यों को और अधिक बखूबी निभाने के लिए अपने पदाधिकारियों के साथ समय-समय पर निर्णय लिए जाएंगे।

संस्थापक अध्यक्ष अवधेश अग्रवाल ने बताया कि भारत विकास परिषद् संस्कार, सेवा, समर्पण और सहयोग के द्वारा समाज की सेवा करती है। जो कि प्रमुख हैं। संस्कार योजना के द्वारा बच्चों, युवाओं, परिवार, वरिष्ठ नागरिक के लिए विकास कार्यक्रम चलाती है।

इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष विनय गोस्वामी, विनीत अग्रवाल, पूर्व सचिव माधव अग्रवाल, सदस्य अंकित अग्रवाल, प्रसून सर्राफ, गोपाल अग्रवाल सहित संस्था सहयोगी मौजूद रहे।

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top