Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > राजीव एकेडमी के दस विद्यार्थियों का एमपीटू आईटी में चयन

राजीव एकेडमी के दस विद्यार्थियों का एमपीटू आईटी में चयन

राजीव एकेडमी के दस विद्यार्थियों का एमपीटू आईटी में चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नालॉजी एंड मैनेजमेंट विभिन्न कोर्सों के विद्यार्थियों को टीम एमपीटू आईटी सॉल्यूशन कम्पनी में उच्च पैकेज पर चयनित किया है। जिससे कॉलेज के सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों में उत्साह का माहौल है।

राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के कैम्पस प्लेसमेंट के दौरान चयनित छात्रों में बीबीए के गौरव भारद्वाज, दीपक उपाध्याय, दीपक सोनी, बी.ईकाम के केशव गौर, आयुष अग्रवाल, एमबीए के परिचय, गरिमा तथा एमसीए के कोमल, इति सिंघल, दिव्या चौहान ने अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि हमें प्लेसमेंट प्राप्त कराने में राजीव एकेडमी के गुणवत्तायुक्त अध्ययन और यहां की पीडीपी कक्षाओं व शिक्षक स्टॉफ द्वारा प्रदत्त सही दिशा निर्देशन का बड़ा योगदान है।

आरके एजूकेशन हब के चेयरमैन डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित विद्यार्थियों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि शिक्षकों द्वारा विद्यार्थी के मनरूपी पटल पर ज्ञान का दीपक प्रज्जवलित किया जाता है। यही ज्ञानदीप एक दिन पूरे संसार को ज्ञान प्रकाश से आलोकित करता है। वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कहा कि आईटी सॉल्यूशन बेस्ट कम्पनी में विद्यार्थियों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। एमडी मनोज अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं को अनुशासित रहते हुए अपने उद्देश्य की प्राप्ति हेतु आगे बढऩे की नसीहत दी।

निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सैना ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि विद्यार्थी अपने कर्तव्यों का परिश्रमपूर्वक निवर्हन करें बाकी कार्य में राजीव एकेडमी उनके साथ है। इससे पूर्व कम्पनी के अधिकारी सैंकी सक्सैना, रनवीर सिंह, बीएम सिंह आदि ने कहा कि विद्यार्थियों का बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर चयन हुआ है। जोकि कम्पनी को टेक्निकल सर्पोट देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्य रूप वैब डवलपमेंट और सॉफ्टवेयर डवलपमेंट इस कम्पनी का कार्य है।

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top