Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > लेन-देन के विवाद में गोली मारकर कर दी युवक की हत्या

लेन-देन के विवाद में गोली मारकर कर दी युवक की हत्या

लेन-देन के विवाद में गोली मारकर कर दी युवक की हत्या
X

मथुरा। चौमुंहा कस्बे में शनिवार की रात्रि लेने देन के विवाद में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार नामजदों में से दो को पकड़कर हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने इनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है। कस्बे में शांति व्यवस्था बनाने को भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस बल की उपस्थिति में अंतिम संस्कार किया गया।

थाना वृंदावन क्षेत्र के चौमुहां कस्बे में रात्रि मोहल्ला दाउद निवासी बिहारी पुत्र गिर्राज उर्फ गिल्ला जो निजी विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत था कि गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए। मृतक की मां का कहना था कि हत्यारे उसे रात को घर से बुलाकर ले गए थे। कुछ देर बाद ही गोली चलने की आवाज आई तो लोग घटना स्थल की और दौड़ पड़े। गोली बिहारी के सिर में लग गई जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हत्या की सूचना पर जैंत पुलिस के अलावा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज, एसपी सिटी श्रवण कुमार, सीओ सदर रमेश चंद तिवारी, कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी मदन सिंह सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया की हत्यारे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इस मामले में मृतक के भाई दिगम्बर सिंह द्वारा प्रमोद पुत्र गिर्राज सिंह, राकेश उर्फ काला पुत्र जवाहर सिंह, पवन पुत्र प्रेम सिंह, रवि पुत्र जवाहर सिंह, नि.गण चौमुहां, वृन्दावन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गई। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चौमुहां के निकट आम्रपाली के सामने खेत में बनी झौंपड़ी से प्रमोद व राकेश उर्फ काला को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा व दो कारतूस बरामद किए। इस संबंध में एसपी सिटी श्रवण कुमार ने कहा कि हत्या रुपयों के लेनदेन को लेकर की गई थी। रवि और पवन अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलश कर रही है। वही पुलिस ने सतर्कता बरते हुए कस्बा में पुलिस बल की तैनाती कर दी। रविवार की दोपहर को शव का अंतिम संस्कार पुलिस की मौजूदगी में किया गया।

Updated : 13 Jan 2019 4:43 PM GMT
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top