Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > स्कूली बस पर पथराव, छात्रों के साथ हुई मारपीट

स्कूली बस पर पथराव, छात्रों के साथ हुई मारपीट

स्कूली बस पर पथराव, छात्रों के साथ हुई मारपीट

मथुरा/गोवर्धन। गोवर्धन थाना इलाके के अडींग इलाके में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही एक बस पर हमलावरों ने हमला बोल दिया। हमले में आधा दर्जन से अधिक छात्रों सहित अध्यापक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को पकड़ लिया।

थाना गोवर्धन क्षेत्र अन्तर्गत अडींग क्षेत्र में दीनदयाल इंटर कालेज की बस बच्चों को लेकर अडींग के गांव रामनगर होते हुए आ रही थी। बस में करीब 45 छात्र व कुछ अध्यापक बैठे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने बस रुकवाकर छात्रों के साथ मारपीट कर बस पर पथराव कर दिया। हादसे में आधा दर्जन के करीब छात्र घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद मौके पर सैकड़ों लोगो की भीड़ जमा हो गयी। घटना की सूचना स्कूल संचालकों द्वारा पुलिस को दी गयी, लेकिन तब तक हमलावर हमले की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल बस पर हुए हमले के मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है। वही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस सबंध में गोवर्धन कोतवाल का कहना था कि कुछ बच्चों में दो दिन पूर्व झगड़ा हुआ था उसी के कारण आज की घटना घटित हुई, जिसमें एक छात्र के परिजनों ने बस पर कुछ ईंट फैंक दी, इसी दौरान दो बच्चे बस से गिरकर घायल हो गए। मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Swadesh Digital ( 10718 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top