Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > अवैध संबंधों में बाधा बनने पर कलयुगी मां ने पुत्र को दिया जहर, मौत

अवैध संबंधों में बाधा बनने पर कलयुगी मां ने पुत्र को दिया जहर, मौत

मथुरा। अवैध संबंधों में बाधा बनने पर तीन दिन पूर्व कलयुगी मां ने अपने ही बेटे को चाय में जहर दे दिया। परिजनों ने बेहोशी की हालत में उस को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात्रि उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

थाना हाईवे क्षेत्र की दिल्ली वाली बाउंड्री स्थित मनीष पुरम कॉलोनी निवासी 18 वर्षीय कलुआ पुत्र इशाक को तीन दिन पूर्व उसी की मां रिहाना ने सुबह की चाय में जहर दे दिया। बेहोशी की हालत मे कलुआ को देख परिजन द्वारा उसको आनन फानन में शहर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया। जहां देर रात केडी अस्पताल से जिला अस्पताल लाते समय मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक की मां रिहाना के बेलदारी का कार्य करने के दौरान उस्फार निवासी एक युवक से अवैध संबंध स्थापित हो गए थे। उसके अवैध संबंध में बाधा बनने पर पहले अपने पति को तंत्र-मंत्र की क्रिया से पागल कर दिया था और अब अपने बेटे को चाय में जहर देकर मार दिया। परिजनों द्वारा घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव का कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच में जुटी है।

Updated : 28 Dec 2023 8:41 PM GMT
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top