Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > मथुरा में महिला आरक्षी पर एसिड अटैक, हालात गंभीर

मथुरा में महिला आरक्षी पर एसिड अटैक, हालात गंभीर

मथुरा में महिला आरक्षी पर एसिड अटैक, हालात गंभीर

मथुरा। जिले के थाना रिफाइनरी क्षेत्र अंतर्गत दामोदरपुरा में गुरूवार को एकतरफा प्यार में नाकाम युवक ने अपने साथियों के साथ महिला आरक्षी पर एसिड फेंककर फरार हो गए। जिससे महिला कांस्टेबिल गंभीर रूप से झुलस गई। पुलिस ने आनन-फानन में उपचार के लिए आगरा रेफर कर दिया है। आरोपित युवकों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात बुलंदशहर की रहने वाली महिला कांस्टेबिल नीलम रोजाना की तरह गुरूवार सुबह ड्यूटी जाने के लिए थाना रिफाइनरी क्षेत्र स्थित दामोदरपुरा के पास ऑटो का इंतजार कर रही थी, तभी पांच कार सवार युवक वहां पहुंचे और उन्होंने जबरदस्ती महिला आरक्षी नीलम को कार में बिठाकर ऐसिड से अटैक कर दिया। जिससे महिला आरक्षी का चेहरा और हाथ तेज़ाब से बुरी तरह झुलस गया। घटना को अंजाम देकर सवार हमलावर भाग निकले। रिफाइनरी पुलिस एवं पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में महिला को आगरा उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार एकतरफा प्यार में सिरफिरे सोनू और बंटी ने अपने साथियों के संग इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने पांच आरोपित हमलावरों की तलाश कर रही है। सीओ रिफाइनरी ने बताया कि जांच चल रही है जल्द ही हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7921 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top