Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > मायावती ने कहा - यूपी में अपराध और महंगाई से जनता त्रस्त

मायावती ने कहा - यूपी में अपराध और महंगाई से जनता त्रस्त

मायावती ने कहा - यूपी में अपराध और महंगाई से जनता त्रस्त

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की लगातार बिगड़ती स्थिति पर और बिजली की दरों में बढ़ोतरी के दायरे में निम्न आय वर्ग के लोगों को शामिल किए जाने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि राज्य की जनता त्रस्त है।

मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि उप्र में अपराध नियंत्रण और कानून-व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति के साथ-साथ सर्वसमाज की बहन- बेटियों की जान एवं इज्जत-आबरू के सम्बंध में अराजकता जैसी स्थिति अति-दुःखद और अति-चिन्ता का विषय है। उन्होंने कहा, "सरकारी दावों के विपरीत पूरे प्रदेश में हर प्रकार के जघन्य अपराधों की बाढ़ से जनता में त्राहि-त्राहि।"

मायावती ने उत्तर प्रदेश में बिजली की क़ीमत बढ़ाये जाने और इसके दायरे में कम आय वर्ग के लोगों को भी शामिल किए जाने की निंदा की। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "उप्र की त्रस्त जनता और बीपीएल परिवारों पर भी बिजली की दरों में भारी वृद्धि करके उन्हें तेज झटका देने की सरकार की तैयारी घोर निन्दनीय है।"

मायावती ने राज्य सरकार से पूछा, "लोकसभा चुनाव के बाद क्या भाजपा सरकार इसी रूप में उप्र की 20 करोड़ जनता को आघात पहुँचाएगी? क्या यह वृद्धि सौभाग्य को दुर्भाग्य योजना में नहीं बदल देगी?"

Tags:    

Swadesh Digital ( 10170 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top