Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > भारी मुश्किल में फंसे गोरखपुर सांसद रवि किशन, महिला ने लगाए सनसनीखेज आरोप

भारी मुश्किल में फंसे गोरखपुर सांसद रवि किशन, महिला ने लगाए सनसनीखेज आरोप

मुंबई की एक महिला का दावा 25 साल पहले रवि किशन ने की थी शादी, लेकिन दुनिया से अब तक छुपाए रखा

भारी मुश्किल में फंसे गोरखपुर सांसद रवि किशन, महिला ने लगाए सनसनीखेज आरोप
X

बेटी को लेकर लखनऊ आई महिला ने सुनाया दुखड़ा, कहा - न्याय दिलाने को खटखटाउंगी कोई भी दरवाजा

लखनऊ। अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। मुंबई की एक महिला अपर्णा ठाकुर ने सोमवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर सांसद पर गंभीर आरोप लगाया है। इसके साथ ही महिला ने कई तस्वीरें भी बेटी और उसके साथ की दिखाई है। महिला ने शादी करने के अलावा भी कई आरोप लगाते हुए कहा है कि वह कोर्ट जाएगी। वहीं, सांसद रवि किशन की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

1996 में दोस्तों के सामने की थी शादी


मुंबई की रहने वाली अपर्णा ठाकुर ने सोमवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दावा है कि रवि किशन उनके पति हैं। अपर्णा ने बताया कि 1995 में मुंबई में वह पत्रकारिता कर रहती थी। वह एक इवेंट में गई थी, जहां उसकी मुलाकात रवि किशन से हुई थी। तभी से दोनों साथ में थे। 1996 में परिवार और दोस्तों के सामने मंगलसूत्र और सिंदूर लगाकर रवि किशन ने शादी की थी। यह शादी मुंबई में ही हुई थी। महिला का दावा है कि रवि किशन और उसकी एक बेटी भी है। अब जल्द ही कोर्ट में हक पाने के लिए जाएंगी और बेटी को उसका हक दिलाएंगी।

बेटी के हक के लिए खटखटाएगी कोर्ट का दरवाजा

अपर्णा ठाकुर ने कहा कि पिछले 25 साल से रवि किशन ने कभी बेटी को हक देने की बात नहीं की। हमेशा छुपा कर रखा। किसी के सामने इस बात को नहीं आने दिया। हमेशा कहते थे कि बेटी के लिए कुछ करना है, लेकिन कभी किया नहीं। पिछले एक साल से बातचीत करना भी बंद कर दिया। इसके बाद अब मुझे लीगल एक्शन लेना पड़ रहा है। सिर्फ अपनी बेटी की हक की लड़ाई में लडूंगी। बेटी अब बड़ी हो गई है। स्कूल में भी बेटी के पिता का नाम नहीं लिखा गया, सिर्फ रवि किशन की जिद के आगे। क्योंकि, वह नहीं चाहते थे कि यह बात अन्य लोगों को पता चले।

कभी पिता का प्यार नहीं मिला, मदद भी कभी नहीं की

वहीं, महिला के साथ आई बेटी ने ने कहा कि 'मुझे कभी पिता का प्यार नहीं मिला। वह घर आते थे। उनसे मुलाकात होती थी, लेकिन वह चले जाते थे। ज्यादा समय के लिए नहीं रुकते थे। उनसे मेरी कई बार बात हुई, लेकिन उन्होंने कभी मेरी मदद नहीं की। पिछली बार मुझे 10 हजार रुपये की जरूरत थी। मैंने उनसे पैसों की मांग की। लेकिन, उन्होंने मुझे पैसे नहीं दिए। इसके अलावा एक बार मैंने उनसे फिल्मों में आने की बात की और एक डायरेक्टर से बात करने के लिए कहा था। खैर, उन्होंने वहां भी मेरी कोई मदद नहीं की थी। मैंने एक फिल्म बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता के साथ की है। जिसमें मैंने उनकी बेटी का किरदार निभाया था। इस फिल्म के लिए भी मुझे ऑडिशन देना पड़ा था। ऑडिशन के बाद मुझे यह फिल्म मिली थी। मेरे पिता ने कभी मेरी कोई मदद नहीं की है।

Updated : 15 April 2024 5:39 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top