Home > टेक अपडेट > ₹351 के नए प्लान में लाया vi 100GB हाई-स्पीड डेटा

₹351 के नए प्लान में लाया vi 100GB हाई-स्पीड डेटा

₹351 के नए प्लान में लाया vi 100GB हाई-स्पीड डेटा
X

नई दिल्ली। वोडाफोन और आइडिया मिलकर अब Vi बन चुकी हैं। ऑपरेटर की ओर से पहले भी कई वर्क-फ्रॉम-होम प्लान्स ऑफर किए जा रहे थे और अब Vi की ओर से एक और 100 जीबी हाई-स्पीड डेटा वाला प्लान ऑफर किया जा रहा है। प्रीपेड पोर्टफोलियो में कंपनी ने नया प्लान ऐड किया और इसे ऑफिशल साइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है।

Vi अब दो वर्क-फ्रॉम-होम प्लान से रिचार्ज करवाने का ऑप्शन यूजर्स को दे रहा है। My Vi पर शेयर की गई प्लान लिस्टिंग के मुताबिक, 351 रुपये का वर्क-फ्रॉम-होम प्लान 56 दिन की वैलिडिटी यूजर्स को ऑफर करता है। इस दौरान यूजर्स को कुल 100 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया जा रहा है। अब तक मिल रहे 251 रुपये के वर्क-फ्रॉम-होम प्लान के मुकाबले इसमें डबल बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

नया 351 रुपये वाला वर्क-फ्रॉम-होम प्लान कई अट्रैक्टिव बेनिफिट्स ऑफर करता है और इसके लिए कस्टमर्स को 100 रुपये ज्यादा चुकाने होंगे। जिन यूजर्स को को ज्यादा डेटा की जरूरत है, या जो घर से काम कर रहे हैं, उनके लिए 351 रुपये वाला प्लान अच्छा है। फिलहाल यह प्रीपेड प्लान आंध्र प्रदेश, दिल्ली, गुजरात, केरल और मध्य प्रदेश सर्कल में ही ऑफर किया जा रहा है। Vi की ओर से 351 रुपये वाला प्लान बाद में बाकी सर्कल्स में भी रोलआउट किया जा सकता है। अब ब्रैंड अपनी नई पहचान के साथ प्लान्स में भी बदलाव कर रहा है। इसके अलावा थर्ड पार्टी रिचार्ज पोर्ट्ल्स पर भी जल्द ही नए प्लान्स लिस्ट हो जाएंगे। पहले भी वोडाफोन-आइडिया दोनों के यूजर्स को एक जैसे प्लान्स मिलते रहे थे और कंपनी एक जैसे बेनिफिट्स ऑफर कर रहे थे।

Updated : 12 Sep 2020 10:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top