Home > टेक अपडेट > शाओमी के स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट, जानें

शाओमी के स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट, जानें

शाओमी के स्मार्टफोन पर मिल रही है छूट, जानें

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन के आते ही ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म्स पर सेल की शुरुआत हो जाती है। सेल में आप अपने पसंदीदा प्रॉडक्ट को आकर्षक डील और ऑफर में खरीद सकते हैं। जहां ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट की फेस्टिव सेल आज से शुरू हो गई है वहीं चीन की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Xiaomi India ने भी अपनी Diwali with Mi सेल को लाइव कर दिया है।

शाओमी की यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी। शाओमी की इस सेल में स्मार्ट टीवी, फिटनेस बैंड, स्पीकर्स, स्मार्टफोन्स के साथ ही दूसरे प्रॉडक्ट्स को भी डिस्काउंट और बेस्ट डील में खरीदा जा सकता है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि शाओमी की इस सेल में कौन से प्रॉडक्ट पर क्या बेस्ट डील और ऑफर दिया जा रहा है।

सेल में शाओमी के कई पॉप्युलर स्मार्टफोन्स को सेल पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं सेल में शाओमी कौन से स्मार्टफोन पर क्या ऑफर दे रही है।

Redmi Note 7 Pro सेल में 2,000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध है। 13,999 रुपये की कीमत में आने वाले इस फोन को सेल में आप छूट के साथ 11,999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं।

रेडमी 7A की कीमत आम दिनों में 5,999 रुपये रहती है। सेल में इस फोन को 500 रुपये की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। छूट के बाद इसकी कीमत 5,499 रुपये हो गई है।

हाल ही में लॉन्च हुआ रेडमी नोट 7S भी शाओमी की दिवाली सेल में डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। 10,999 रुपये की कीमत में आने वाला यह फोन अभी 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

रेडमी Y3 स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। कंपनी ने इस फोन को 9,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था। सेल में आप इसे 7,999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं।

पोको F1 को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था। शाओमी ने इस स्मार्टफोन को फ्लैगशिप डिवाइस के तौर पर लॉन्च किया था। सेल में इस फोन की शुरुआती कीमत 15,999 रुपये हो गई है जो पहले 18,999 रुपये थी।

रेडमी K20 को कंपनी ने कुछ महीनों पहले लॉन्च किया है। फोन की शुरुआती कीमत 21,999 रुपये थी जो सेल में 19,999 रुपये हो गई है।

रेडमी K20 प्रो को शाओमी अपना सबसे पावरफुल स्मार्टफोन बताता है। कंपनी ने इस फोन को 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था। सेल में इसकी शुरुआती कीमत घटकर 24,999 रुपये हो गई है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top